Golden Temple परिसर से मिला मासूम बच्ची का शव, गोद में उठाकर घूम रही थी ये संदिग्ध महिला (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 03:47 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): श्री हरमंदिर साहिब परिसर से बच्ची के शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने बच्ची के शव को कब्जे में ले पुलिस के हवाले कर दिया। वही मौके पर पहुंची थाना कोतवाली व गलियारा की पुलिस ने 72 घंटों के लिए शव को पहचान के लिए डेड हाउस भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस ने श्री हरमंदिर साहिब परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है।

 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है एक महिला
श्री हरमंदिर साहिब परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज में एक संदिग्ध महिला बच्ची को अपनी गोद में उठाकर आती हुई दिखाई दे रही है।  वही महिला बच्ची को छोड़ने के बाद अपना मुंह ढके हुए हैं और काले रंग का एक सूटकेस व सफेद रंग का बैग हाथों में पकड़ वहां घूमती हुई भी दिखाई दी इस फुटेज के आधार पर पुलिस ने महिला की जांच शुरू कर दी है।

यह कहना है पुलिस का
थाना कोतवाली के इंचार्ज का कहना है कि बच्ची का शव श्री हरमंदिर साहिब परिसर में बनी हाथ धोने की जगह के पास पड़ा था। शव को देख ऐसा नहीं लग रहा था कि वह मर चुकी है यही एहसास हो रहा था कि बच्ची सो रही है। कपड़ों से बच्चे अच्छे घर की लग रही है जिसके शरीर पर कोई चोट नहीं है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक तरफ महिला की पहचान कर रही है वहीं दूसरी और बच्ची के परिवार का पता लगाया जा रहा है।

Content Writer

Vatika