तेल का कैन लेकर होटल पहुंची थी लड़की, फिर कमरे में मिली जली हुई बॉडी

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 12:07 PM (IST)

बठिंडा(विजय): बठिंडा के एक होटल में  पुलिस ने एक छात्रा की जली लाश बरामद की है, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ कि यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का। जानकारी अनुसार बी.सी.ए. की छात्रा अमनदीप कौर(22) पुत्री सुरजीत सिंह निवासी फरीदकोट कोटली गत दिवस पॉलीटैक्निक कालेज में पुराने सर्टीफिकेट लेने आई थी। बाद दोपहर 2.24 बजे वह बीबी वाला रोड स्थित होटल इम्पीरियल गोल्ड में रुकी। उसने कमरा नं.-13 अपने ही नाम पर बुक करवाया था। उसके बाद वह बाहर नहीं निकली।

शनिवार सुबह जब होटल स्टाफ ने सफाई आदि के लिए कमरे की घंटी बजाई तो कोई जवाब नहीं मिला। काफी समय जब दरवाजा नहीं खुला तो होटल प्रबंधकों ने थाना कैंट व लड़की के परिजनों को सूचित किया। कुछ ही समय बाद पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में ले लिया। वहीं इस संबंधी थाना कैंट प्रभारी हरजीत सिंह ने कहा कि सी.सी.टी.वी. फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है परन्तु लड़की के परिजनों का कहना है कि वह अपना बयान सोच-समझकर देंगे। कमरे में तेल का कैन भी बरामद किया गया जो मृतका अपने साथ लेकर गई थी। 
 

हत्या या आत्महत्या, मामला संदिग्ध
यह मामला संदिग्ध लग रहा है, कि होटल के कमरे में भयानक आग लगी, जिसके बाद आग का धुआं बाहर आना स्वाभाविक था। जब धुआं होटल के कमरे से बाहर निकला होगा तो किसी को भी नजर क्यों नहीं आया और न ही आग बारे किसी को पता चला। जबकि आसपास के कमरों में भी और लोग रुके हुए थे।

 

swetha