संदिग्ध परिस्थितियों में गन्ने के खेत से युवक का शव मिला

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 11:10 PM (IST)

बटाला(बेरी, साहिल): गांव बूड़ेनंगल स्थित स्कूल के निकट गन्ने के खेत से युवक का शव मिला है। इस संबंधी मृतक जोगिन्द्रपाल सिंह के जीजा रविन्द्र सिंह पुत्र हरभजन सिंह निवासी मेहता व मृतक की पत्नी सर्बजीत कौर ने संयुक्त बताया कि जोगिन्द्र पाल सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव चाहल कलां उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पावर कॉम में नौकरी करता था। 

विगत 17 अगस्त को वह गांव छुट्टी आया तो अचल साहिब अड्डे पर बस से उतरा और यहां से फल लेने हेतु खड़ा हुआ तो कुछ अज्ञात व्यक्ति जोगिन्द्रपाल सिंह को अपने साथ ले गए। उसके बाद जब पारिवारिक सदस्यों को पता चला तो उन्होंने जोगिन्द्रपाल की तलाश करनी आरंभ कर दी और आज सुबह गांव बूड़ेनंगल स्कूल के निकट स्थित गन्ने के खेतों से उक्त का शव मिला तो तुरंत परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने खंगाले सी.सी.टी.वी. कैमरे, अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज
घटना की सूचना मिलते ही थाना रंगड़ नंगल के एस.एच.ओ. हरकृष्ण सिंह ने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंच शव कब्जे में लेने के बाद अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है तथा अचल साहिब अड्डे पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है। इस दौरान पारिवारिक सदस्य व अकाली नेता मंगल सिंह आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे जिस पर एस.एच.ओ. हरकृष्ण ने मंगल सिंह व परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द संबंधित कथित अभियुक्त पुलिस हिरासत में होंगे व पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जाएगा।

Des raj