29 साल के युवक का पंखे से लटकता मिला शव, बड़ी वजह आई सामने

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 12:12 PM (IST)

लुधियाना (महेश):  हैबोवाल कलां के लक्ष्‍मी नगर इलाके में एक युवक ने फंदा लगाकर जान दी। 29 वर्षीय अमितकांत का शव वीरवार को उसके घर में लटकता हुआ मिला। बताया जा रहा है कि बेरोजगारी से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

अमितकांत की अविवाहित था। वह अपने परिवार सहित था। उसका एक बड़ा व 2 छोटे भाई है। बाद दोपहर जब वह काफी देर तक घर के उपरी कमरे से नीचे नहीं आया तो उसका भाई जतिनकांत उसे देखने के लिए गया। अमितकांत पंखे से लटक रहा था।

उसका शोर सुनकर परिवार के अन्‍य सदस्‍य व आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। उसे फंदे से उतारा गया, लेकिन तब तक उसके प्राण पखेरू उड़ चुके थे। शाम करीब 5.30 बजे घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सब इंस्‍पेक्‍टर नीरज चौधरी व जगतपुरी चौकी प्रभारी ए.एस.आई. इकबाल सिंह पुलिस पार्टी के साथ घटनास्‍थल पर पहुंचे। जतिनकांत ने पुलिस को बताया कि बेरोजगार होने की वजह से उसका भाई पिछले लंबे समय से परेशान था। हर समय वह डिप्रेशन में रहता था। इसी वजह से उसके भाई ने आत्‍महत्‍या की है। नीरज ने बताया कि जतिनकांत की तहरीर पर धारा 174 के तहत शव का पंचनामा करके उसे पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और तहकीकात शुरू कर दी गई है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News