नहर से मिला युवक का शव, हालत देख कांप गए सबके दिल

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 05:29 PM (IST)

मोगा : थाना बधनी कलां के अधीन दोधर नहर में एक व्यक्ति का गला-सड़ा हुआ शव मिला, जिसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। इस बात का पता चलने पर थाना बधनी कलां के मुख्य अधिकारी रमन कुमार और लोपों पुलिस चौकी के प्रभारी सरदारा सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ करने के अलावा आसपास उन्होंने शव का निरीक्षण किया और समाज सेवा सोसायटी को सूचना दी।

इस संबंध में जानकारी देते हुए लोपो थाना प्रभारी सरदारा सिंह ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 35-40 साल है और उसने शर्ट और पायजामा पहना हुआ है। शव लगभग 10-12 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है क्योंकि वह पूरी तरह से सड़ चुका था, जिसे समाज सेवा समिति द्वारा बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया और सिविल अस्पताल मोगा ले जाया गया, जहां उसे पहचान के लिए 72 घंटों के लिए रखा गया है।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल करने के साथ ही ग्रामीणों को भी सूचना दे दी गयी है, ताकि शव की पहचान हो सके। उन्होंने कहा कि आशंका जताई जा रही है कि किसी रंजिश के चलते उक्त व्यक्ति को हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंक दिया गया है। जांच या पहचान के बाद ही उक्त मामले का पर्दाफाश हो सकेगा। थानाध्यक्ष व चौकी प्रभारी ने कहा कि यदि किसी को इस अज्ञात शव के संबंध में कोई जानकारी हो तो वह हमसे संपर्क कर सकता है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News