भाखड़ा नहर में बहे जीजा-साला में से एक का शव बरामद, परिवार में मची चीख पुकार

punjabkesari.in Friday, May 03, 2024 - 01:55 PM (IST)

श्री कीरतपुर साहिब: गांव पृथ्वीपुर बुंगा में नजदीक  26 अप्रैल को भाखड़ा नहर में नहाते समय दो युवक जो आपस में जीजा साला थे, डूब गये थे, उनमें से एक युवक का शव थाना श्री कीरतपुर साहिब की पुलिस द्वारा भाखड़ा नहर से बरामद कर लिया गया है। 

जानकारी देते हुए जांच अधिकारी ए.एस.आई. हरजीत सिंह ने बताया कि उसका साथी फतेहपुर बुंगा के पूर्व सरपंच बाली सिंह के घर एक धार्मिक समागम में शामिल होने के लिए उसका दोहता हनीफ मुहम्मद उर्फ ​​विक्की (33) पुत्र गुलजार मोहम्मद निवासी गांव ढिल्लवां, जिला जालंधर और हनीफ का साला दिलशाद मोहम्मद उर्फ ​​विक्की (27) पुत्र सुलतान मोहम्मद निवासी गांव मलोआ चंडीगढ़ अपने परिवार के साथ गांव फतहपुर बुंगा में आए हुए थे।

26 अप्रैल को सुबह करीब 11.50 बजे गांव पृथ्वीपुर बुंगा के पास भाखड़ा नहर में नहाते समय दिलशाद मोहम्मद का पैर फिसल गया और वह भाखड़ा नहर में गिर गया, उसे बचाने के लिए हनीफ भी नहर में कूद गया, लेकिन दिलशाद ने उसे पकड़ लिया दोनों नहर के पानी में  बह गए। नहर में बहे हनीफ मुहम्मद उर्फ ​​विक्की का शव खंट मानपुर खमाणो भाखड़ा नहर से बरामद हुआ है। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लिया और सिविल अस्पताल श्री आनंदपुर साहिब में पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों को सौंप दिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News