नहर में अर्धनग्न हालत में तैरता मिला महिला और व्यक्ति का शव, लोगों के उड़े होश

punjabkesari.in Sunday, Oct 18, 2020 - 12:31 PM (IST)

पठानकोट (शारदा): पठानकोट-जालंधर नेशनल हाईवे पर स्थित न्यू चक्की पुल पर उस समय सनसनी फैल गई जब लोगों ने चक्की दरिया में बहतीं दो लाशों को देखा। धीरे-धीरे यह बात जंगल की आग की तरह फैल गई, जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस तक जा पहुँची। चक्की दरिया में जहां लाश तैरती हुई देखी गई, वह हिमाचल का क्षेत्र होने के कारण डमटाल चौंकी से पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुँचे, वही पंजाब राज्य के साथ ही जुड़ा होने के कारण पंजाब पुलिस के कर्मचारी पहुंच गए।

धीरे-धीरे भीड़ एकत्रित होनी शुरू हो गई और जब पुलिस कर्मचारी घटना वाले स्थान पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक लाश महिला की थी, जबकि दूसरी व्यक्ति की थी, जो अर्धनग्न हालत में थे। उपरांत डी. ऐस्स. पी. नूरपुर अशोक रत्न (हि. प्र.) ने मौके पर जांच की और लाशें को कब्ज़े में लेकर संबंधी थाना मुखियों को जांच के लिए निर्देश दिए।

डीएसपी अशोक रत्न ने बताया कि अब तक लाशों की हालत को देख कर यह कहना मुश्किल है कि उनके साथ दुर्घटना घटी है या फिर किसी तरह की कोई हत्या का मामला है परन्तु फिर भी लाशों की फारैंसिंक जांच करवाई जाएगी, उसके बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। वही हिमाचल पुलिस ने लाशें को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, खबर लिखे जाने तक दोनों लाशों की किसी तरह की पहचान नहीं हो पाई। 

Tania pathak