नौजवान की खून के साथ लथपथ मिली लाश, फैली सनसनी

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 11:40 AM (IST)

होशियारपुर (राकेश): भंगी चोअ में से पुलिस को एक नौजवान का शव मिलने साथ इलाके में सनसनी फैल गई। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी लाईनें लग गई। बताया जा रहा है कि नौजवान 2 दिन से लापता था, जिसकी शिकायत पारिवारिक सदस्यों ने पुलिस को दी हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

घटना स्थल पर पहुंचे डी.एस.पी. सीटी प्रवेश चोपड़ा ने बताया कि उनको शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि भंगी चोअ में एक नौजवान खून के साथ लथपथ पड़ा है।  उन्होनें बताया कि मृतक नौजवान की पहचान आर्यान पुत्र हंसराज हंस निवासी हरि नगर होशियारपुर के तौर पर हुई है। नौजवान के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि 10 नवंबर को वह कह कर गया था कि वह बाहर से कुछ खाने-पीने जा रहा है परन्तु वह वापस घर नहीं आया। इस संबंधी पुलिस को सूचित किया गया था। शुक्रवार को भंगी चोअ में से बरामद शव की पहचान लापता नौजवान आर्यान के तौर पर हुई।

PunjabKesari

मृतक के पिता हंसराज हंस ने पुलिस को बताया कि आर्यान बुद्धवार साढ़े तीन बजे घर में यह कह कर गया था कि वह बाजार जा रहा है। शाम के बाद वह फोन भी नहीं उठा रहा था। रात करीब 10 बजे के बाद उसका फोन भी बंद आने लगा। इसके चलते वीरवार उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। परिवारिक सदस्यों ने बताया कि आर्यान के गले में से 4 तोले सोने की चेन और उंगली में से डायमंड की अगूंठी और फोन भी गायब है। पुलिस को घटना स्थल से पानी की दो बोतलें भी मिली हैं। पुलिस इसको मर्डर केस मान कर चल रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मौत के असली कारणों बारे पता चलेगा। उन्होनें बताया कि अलग-अलग टीमों द्वारा इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News