आतंकी हमले में मारे गए युवक का शव पहुंचा घर, पसरा मातम

punjabkesari.in Thursday, Feb 08, 2024 - 03:20 PM (IST)

अमृतसर : जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में गत दिन देर शाम आतंकियों द्वारा टारगेट किलिंग को अंजाम दिया गया। इस दौरान आतंकियों द्वारा हब्बा कदल इलाके में दो युवकों को सरेआम गोलियां मारी गई। इसमें 2 युवकों की मौत हो गई। मृतक युवकों की पहचान अमृतपाल सिंह पुत्र सरमुख सिंह और रोहित मसीह पुत्र प्रेम मसीह के रूप में हुई है जो कि कस्बा चमियारी, नजदीक अजनाला जिला अमृतसर के रहने वाले थे। 

इस दौरान आज अमृतपाल सिंह का शव कस्बा चमियारी में पहुंचा। बेटे के शव को अपने सामने देख कर मां का रो-रोकर बुरा हाल है और पूरे कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई। गांव का हर व्यक्ति नौजवान को देख कर रो रहा है। 

जानकारी के अनुसार दोनों युवकों के परिवार अपने बेटों की कमाई पर निर्भर थे और अब परिवार के सिर से उनका सहारा उठ चुका है। गौरतलब है कि मृतक अमृतपाल सिंह के पिता सरमुख सिंह ने बताया कि अमृतपाल एक ठेकेदार के साथ श्रीनगर में बढ़ई का काम करता था और दिवाली पर घर लौटा था। उन्होंने बताया की ज्यादा ठंड होने के कारण वह अभी दो दिन पहले ही श्रीनगर गया था। दूसरी और इकलौते बेटे रोहित मसीह के पिता प्रेम मसीह ने रोते हुए कहा कि रोहित पहली बार ही काम के लिए श्रीनगर गया था कि एक दिन बाद ही यह अनहोनी हो गई।       

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kalash