Raid करने गई पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 03:09 PM (IST)

होशियारपुर : होशियारपुर के पास गांव खानपुर में रेड करने गई पुलिस पर शरारती तत्वों द्वारा तेजधार हथियारों से हमला कर दिया गया। इस हमले में तेजधार हथियारों से 3 कर्मचारियों को घायल कर दिया गया है। इस दौरान पुलिस की गाड़ी की भी बुरी तरह से तोड़फोड़ की गई। घायलों को होशियारपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।   

जानकारी के अनुसार एक्साइज विभाग की टीम अवैध शराब तस्करों पर छापेमारी करने के लिए गांव खानपुर जा रही थी। इस दौरान तस्करों द्वारा उन पर हमला कर दिया गया। घायल कर्मचारी पाल ने बताया कि वह सी.आई.ए. स्टाफ की टीम द्वारा मिली सूचना के आधार पर मौहल्ला भगत नगर में अवैध शराब तस्करों पर कार्रवाई करने जा रहे थे। इस दौरान शराब तस्करों ने उनकी टीम पर हमला कर दिया। इसे पहले तस्करों द्वारा उसे धमकी भी दी गई थी। पाल ने कहा कि उन्हें हमलावरों की अच्छी तरह पहचान है।    

इस संबंध में थाना मॉडल टाउन के एस.एच.ओ. गगन सिंह सेखों ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत मामले की जांच में शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंचकर घायलों से विवरण ले लिए गई है और मामले की जांच की जा रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News