सरपंच के बेटे पर जानलेवा हमला, विवाह से लौट रहे युवक पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

punjabkesari.in Thursday, Aug 27, 2020 - 08:47 AM (IST)

मोगा (विपन): मोगा के कस्बा बाघापुराना के गांव रोडे के पास सतनाम सिंह की गाड़ी पर बदमाशों ने अंधाधुन्ध गोलियां चला दीं। सतनाम सिंह एक विवाह समागम में अपनी स्विफ्ट कार में वापस आ रहा था। रास्ते में उसे फ़ोन पर 25 लाख रुपए की मांग की गई, जिस पर उस ने इंकार कर दिया। इस पर मोटरसाईकल पर सवार होकर बदमाशों ने गाड़ी पर अंधाधुन्ध गोलियां चलानीं शुरू कर दीं। सतनाम ने गाड़ी भगा कर अपनी जान बचायी। पुलिस ने सतनाम के बयानों पर आरोपियों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

 

पुलिस ने जिन नंबरों से फ़ोन आए थे, को ट्रेस करना शुरू कर दिया है। इस मामले में सतनाम सिंह ने बताया वह कल एक विवाह समागम से वापस आ रहा था और रास्ते में उसे तीन फ़ोन नंबरों से फ़ोन आया और उससे 25 लाख रुपए की मांग की गई तो उसने कहा कि किस बात के 25 लाख रुपए। यह कह कर उसने पैसे देने से इंकार कर दिया तो कुछ समय बाद मोटरसाइकल सवार दो लोगों ने उसकी कार पर गोलियां चलानीं शुरू कर दीं। 

इस पर उसने बहुत मुश्किल के साथ भाग कर अपनी जान बचायी। सतनाम ने कहा कि उसके पिता सरपंच थे और पहले जब उसने गाँव में यादगारी गेट बनाया था तो तब उसे धमकी मिलीं थीं और 25 लाख रुपए की माँग की गई थी। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से मामले की गंभीरता के साथ जांच किये जाने की बात कही जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News