भाभी के प्यार में अंधा हुआ देवर बिहार से पहुंचा जालंधर, फिर जो हुआ देख उड़ गए सबके होश

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 01:55 PM (IST)

जालंधर : हवस की आग में इंसान इतना अंधा हो जाता है कि वह अपने परिजनों पर बुरी नजर रखता है। ऐसा ही ताजा मामला सिटी रेलवे स्टेशन के बाहर देखने को मिला, जब बिहार से अपनी भाभी से शारीरिक संबंध बनाने आए एक व्यक्ति का सिर उसके चचेरे भाई ने ईंट मार कर फोड़ डाला। खून से सनी हालत में घायल को सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसके सिर के घाव पर टांके लगाए।

जानकारी के मुताबिक बिहार का रहने वाले राहुल (काल्पनिक नाम) के चचेरे भाई की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। उसकी भाभी 2 बच्चों की मां भी है और कई बार राहुल उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जैसे ही उसके भाई को पता चला तो वह बिहार छोड़ कर जालंधर में रहने लगा और यहां लेबर का काम करने लगा। उसकी पत्नी अपनी हरकतों से बाज नहीं आई और फोन पर लगातार राहुल से बातचीत करती रही। पति को शक हुआ तो उसने पत्नी के मोबाइल पर काल रिकार्डिंग की एप भरी और पत्नी से पूरी बात छुपाकर रखी। इसके बाद जैसे ही उसने रिकार्डिंग सुनी तो उसके होश उड़ गए, पत्नी फोन पर राहुल को जालंधर रेलवे स्टेशन बुलाकर कह रही थी कि वह उसके साथ भाग कर कही और अपना घर बसाएगी।

PunjabKesari

इसके बाद दोपहर को पति रेलवे स्टेशन के बाहर पहुंचा और राहुल को देख उसे गुस्सा आया और राहुल पर हमला कर दिया। हालांकि राहुल ने सिविल अस्पताल से अपना उपचार करवाया और एम.एल.आर. नहीं कटवाई और न ही पुलिस को सूचित किया। उसका उपचार करने वाले डा. मंयक अरोड़ा का कहना था कि मरीज की फाइल बनाकर उसे अस्पताल दाखिल कर चोटे की पूरी जानकारी लिख दी गई है। यदि मरीज चाहे तो वह सरकारी फीस जमा करवाकर अपनी एम.एल.आर. काटवा सकता है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News