छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में जहर निगलने से मौत

punjabkesari.in Saturday, Sep 08, 2018 - 01:31 AM (IST)

पठानकोट (आदित्य, शारदा): 11वीं कक्षा की एक छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर निगल लिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। मृतक छात्रा नेहरू पठानकोट की बताई जा रही है। थाना डिवीजन नं.-2 की पुलिस ने मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पठानकोट लाया है। 

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से वह किसी बात को लेकर परेशान चल रही थी। आज दोपहर भी छुट्टी होने के उपरांत वह स्कूल से घर के लिए निकल गई। जैसे ही वह बर्फानी मंदिर के समीप पहुंची तो उसने कोई जहरीली वस्तु खा ली। इसके बाद उसने अपने पिता को फोन किया। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से युवती को सिविल अस्पताल पहुंचाया परन्तु हालत गंभीर होने के कारण डाक्टरों ने उसे अमृतसर रैफर कर दिया। जैसे ही परिवारजन उसे एक अन्य प्राइवेट अस्पताल में लेकर जा रहे थे तो रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पता चला है कि मृतक युवती के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। 

थाना डिवीजन नं.-2  के प्रभारी रविन्द्र ठाकुर ने बताया कि सुसाइड नोट में मृतक युवती ने जहर निगलने का कोई खास कारण नहीं बताया है। उसने सुसाइड नोट में इस पग को उठाने के लिए क्षमा मांगी है। समाचार लिखे जाने तक मृतक युवती का पोस्टमार्टम नहीं हो सका था। परिवारजनों ने भी पुलिस को परिवार में कोई भी परेशानी होने की बात से इंकार किया है। मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. बलवीर सिंह ने बताया कि फिलहाल मृतक युवती के पिता ने मौत का कोई कारण नहीं बताया है। जांच के बाद ही यह बात स्पष्ट हो पाएगी।

Des raj