पुलिस हिरासत में व्यक्ति की मौत, प्रशासन में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Dec 25, 2020 - 04:32 PM (IST)

डेराबस्सी (अनिल): डेराबस्सी पुलिस थाने में एक 67 वर्षीय व्यक्ति की पुलिस हिरासत में मौत हो जाने पर पुलिस चिंता में पड़ गई । मृतक की पहचान परमजीत सिंह पुत्र सोहण सिंह निवासी तिलक नगर दिल्ली के तौर पर हुई है। पुलिस मुताबिक सुबह के समय डेराबस्सी पुलिस बैरक में दिल का दौरा पड़ गया। उसे डेराबस्सी सिविल अस्पताल पहुंचाया तो डाक्टरों ने मृतक इकरार दे दिया। जुडिशियल मैजिस्ट्रेट जज गौरव दत्ता की हाज़िरी में मोहाली से फारैंसिक माहिर समेत तीन डाक्टरों के पैनल की तरफ से परमजीत की लाश का वीडीओग्राफ़ी के द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया।

एसएमओ डा. संगीता जैन मुताबिक मृतक का कोरोना टेस्ट  भी लिया गया। बाकी मौत के असली कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद लग जाएगा। मिली जानकारी मुताबिक ज़ीरकपुर पुलिस की तरफ से परमजीत सिंह को मंगलवार को गिरफ़्तार किया था। ज़ीरकुपर पुलिस की तरफ से 27 दिसंबर 2016 में आई. पी. सी. की धारा -406, 420 और 120 बीज के अंतर्गत मामला दर्ज किया था।

70 लाख रुपए की धोखादड़ी करने वाले मामले में परमजीत सिंह टैस्टर लगा हुआ था और जिसमें पुलिस ने नामज़द कर गिरफ़्तार किया था। बीते बुधवार को ज़ीरकपुर से कोरोना महामारी के डर से अफसरों के निर्देशों पर डेराबस्सी पुलिस थाने में लाया गया था। गुरूवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे परमजीत की तबियत अचानक ख़राब हो गई और उसकी मौत हो गई।

Tania pathak