विदेश से आए व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत, कोरोना टेस्ट न होने के कारण फैली दहशत

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 04:27 PM (IST)

मलसियां (त्रेहन): स्थानीय डबरी रोड की कॉलोनी में एक विदेश से आए व्यक्ति की मौत होने के कारण में दहशत फैल गई है। मिली जानकारी अनुसार चरनजीत सिंह (52) निवासी मलसियां 13 मार्च को दोहा कतर से आया था। सेहत विभाग की तरफ से उसे घर में 29 मार्च तक के लिए एकांतवास का स्टीकर भी लगाया था परन्तु शुक्रवार शाम को जब चरनजीत सिंह अपने पालतू कुत्ते को बाहर सड़क पर घुंमा रहा थी तो अचानक वह सड़क के किनारे गिर पड़ा।

उसे तुरंत शाहकोट के एक निजी अस्पताल ले कर गए, जहां उसे मृत ऐलान कर दिया गया। शनिवार 9 बजे प्रातःकाल मृतक का संस्कार कर दिया गया, जिस दौरान करीब 35 लोग शामिल हुए। आम लोगों का कहना था कि मृतक का कोरोना टैस्ट ज़रूर होना चाहिए था, क्योंकि वह विदेश में से आया था। लोगों ने मृतक के परिवारिक सदस्यों के भी कोरोना टैस्ट की मांग की है। कुछ दिन पहले ही कोटला हेरें में एक औरत कुलजीत कौर की मौत के उपरांत करोना टेस्ट पॉजिटिव आया था और उस के बाद उस के पति मलकीत सिंह का टेस्ट भी पॉजिटिव आया था, जिस को कि कोरोना वायरस का कोई लक्षण नहीं था।

इस बारे में एसएमओ शाहकोट डा. अमरदीप सिंह दुग्गल ने कहा कि मृतक 13 मार्च को दोहा कतर से आया था और वह बिल्कुल नार्मल था। उसमें कोरोना वायरस का कोई भी लक्षण नहीं था। उस की मौत दिल का दौरा पड़ने कारण हुई थी। इस लिए उस का कोरोना टैस्ट नहीं करवाया गया। 

Author

Riya bawa