सड़क हादसे में घायल हुए व्यक्ति की मौत, केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 09:06 PM (IST)

खन्ना (सुनील): कुछ दिन पहले एक सड़क हादसे में घायल हुए व्यक्ति की चंडीगढ़ के पीजीआई अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके चलते पुलिस ने शिकायतकर्ता जगदेव सिंह पुत्र जयपाल निवासी शामगढ़ समराला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अज्ञात चालक के विरुद्ध आईपीसी की धारा 304 ए, 427, 279 के अधीन मामला दर्ज कर कथित आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

समाचार लिखे जाने तक कथित आरोपी पुलिस की गिरफ़्त से बाहर था। 16 अगस्त को करीब रात आठ बजे जब जयपाल पुत्र चरनदास अपने मोटरसाइकिल पर सवार हो वापस अपने गांव जा रहा था तो जैसे ही वह समराला रोड पर माडल टाउन के पास पहुंचा तो तभी एक तेज गति के कार चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे टक्कर दे मारी। घायल को पहले खन्ना के सिविल अस्पातल में लाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए चंडीगढ़ के 32 सेक्टर अस्पताल में रैफर कर दिया गया, जहां से उसको पीजीआई अस्पताल में रैफर किया गया था, जहां उसकी मौत हो गई।

क्या कहना है आईओ का
जब इस संबंध में इस केस से संबंधित आईओ सब इंस्पेक्टर शाम लाल से बातचीत की गई तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही कथित आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

Des raj