नशे के कारण नौजवान की हुई मौत, पुलिस के गले की फांस

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 07:23 PM (IST)

अमृतसर(दलजीत शर्मा): थाना लोपोके अधीन आते गांव चक्क मिशरी खां में एक नौजवान की नशे का टीका लगाने से हुई मौत का मामला पुलिस प्रशासन के लिए गले की फांस बन गया है। आल इंडिया एंटी करप्शन मोर्चा के नेतृत्व में आज गांव वासियों तथा मोर्चें के पदाधिकारियों ने सैंकड़ों की तादाद में इकट्ठा होकर एस.एस.पी. देहाती के कार्यालय का घेराव किया तथा पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर रोष प्रदर्शन किया। मोर्चे ने ऐलान किया कि थाना लोपोके के एच.एस.ओ. को तुरंत सस्पैंड न किया गया तो 28 जून को भंडारी पुल पर चक्का जाम किया जाएगा।

मोर्चे के राष्ट्रीय प्रधान महंत रामेशानंद सरस्वती ने कहा कि बीते दिनी गांव चक्क मिशरी खां में एक नौजवान की गांव के ही कुछ लोगों द्वारा नशे का टीका लगवाकर सोची समझी साजिश के तहत मौत के घाट उतार दिया गया। मोर्चे द्वारा इस संबंध में पीड़ित परिवारों को इंसाफ दिलवाने के लिए पुलिस के उच्च अधिकारियों को भी मिला गया तथा उसके उपरांत पुलिस ने खानापूॢत करते हुए कुछ व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। मोर्चे ने आज एस.एस.पी. कार्यालय का घेराव करके मांग की है कि उक्त लोगों को जल्द पकड़ा जाए तथा एस.एच.ओ. के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए।

महंत सरस्वती ने कहा कि देहाती क्षेत्र में नशे का व्यापार प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और पुलिस प्रशासन उचित कार्रवाई नहीं कर रहा। यदि उनकी मांगें जल्द न मानी तो संघर्ष और तेज किया जाएगा। इस अवसर पर अजय कुमार चिन्नू, महासचिव तारा चंद भगत, सैक्रेटरी पंजाब जुगल महाजन, केवल कृष्ण, वरिन्द्र लाटी, परमिन्द्र हीरा, लवप्रीत, एडवोकेट साईं किरण, गुरविन्द्र सिंह, अमरीक सिंह, महेन्द्र सिंह, बलविन्द्र कौर, कर्मजीत कौर व अन्य उपस्थित थे।

 

Punjab Kesari