जेल में बैठे गैंगस्टर लोगों की जिंदगी का ले रहे फैसला, देखिए पूरी रिपोर्ट

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 02:15 PM (IST)

फिल्लौर(भाखड़ी): कौन कितने दिन जिंदगी जीएगा, का फैसला पुलिस की निगरानी में जेलों में बैठे गैंगस्टर कर रहे हैं। औड़ पुलिस के हाथ बीते दिन भारी असले सहित लगे गैंगस्टरों ने किए सनसनीखेज खुलासे किए कि फिल्लौर ट्रक यूनियन के प्रधान सहित 3 अन्य लोगों को मारने के निर्देश उन्हें जेलों में बैठे गैंगस्टरों ने दिए थे।

यह भी पढ़ें: पंजाब सरकार का बड़ा फैसला, इस तारीख तक स्कूल कॉलेज बंद

आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कई सनसनीखेज खुलासे करते हुए बताया कि उन्हें पंजाब की जेल में बैठे गैंगस्टर तेजिंदर सिंह तेजा पुत्र जुझार सिंह वासी बलाचौर और पंजाब की दूसरी जेल फरीदकोट में बैठे गैंगस्टर कुलदीप सिंह कीपा वासी मानुके ने फिल्लौर ट्रक यूनियन के प्रधान रणजीत सिंह पोला सहित 3 अन्य लोगों को मौत के घाट उतारने के निर्देश दिए थे जिन्हें मारने से पहले ही वह पुलिस के हाथ चढ़ गए।

यह भी पढ़ें: पंजाब भाजपा में आगामी दिनों में भारी फेरबदल के आसार

यूनियन प्रधान ने कहा : वह गैंगस्टरों के विरुद्ध देने वाले थे गवाही
जब इस संबंध में फिल्लौर ट्रक यूनियन के प्रधान रणजीत सिंह पोला से बात की कि उक्त लोग उन्हें क्यों जान से मारना चाहते थे तो उन्होंने बताया कि यह कुख्यिात गैंगस्टर हैं जिनमें से कुछ विदेश में रह रहे है और कुछ पंजाब की जेलों में बंद हैं। वर्ष 2016 में जब वह किसी काम के संबंध में नवांशहर की तरफ जा रहे थे तो रास्ते में कुछ गैंगस्टरों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया था। पुलिस पर अंधाधुंध गोलियां चलाकर उन्हें जख्मी कर उनकी हिरासत से वे अपने एक साथी गैंगस्टर को छुड़वा कर ले गए थे।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में एक और नाबालिग हिंदू लड़की का अपहरण, नौकरी से आ रही थी वापिस

वह मौका-ए-वारदात पर होने के चलते उक्त केस में पुलिस के गवाह बन गए। गत 15 मार्च को वह उक्त गैंगस्टरों के विरूद्ध अदालत में गवाही देने वाले थे। कोरोना के चलते उस दिन अदालत नहीं लगी जिस कारण वह गवाही नहीं दे पाए। आने वाले दिनों में उनकी दोबारा गवाही होनी थी। वह अदालत में गवाही न दे सकें, इसलिए गैंगस्टरों ने उन्हें मारने की सुपारी दे दी। उक्त लोग उन्हें मारने के लिए 11 मार्च को शिवरात्रि के दिन उनके दफ्तर गए थे लेकिन वह किसी कारण उस दिन दफ्तर नहीं गए थे, जिसके चलते वह बच गए। अगर समय रहते पुलिस उक्त लोगों को न पकड़ती तो इसके परिणाम कुछ भी हो सकते थे।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Sunita sarangal