FB पर Live होकर भावुक हुआ दीप सिद्घू, सन्नी देओल को लेकर कह दी ये बड़ी बात

punjabkesari.in Monday, Feb 01, 2021 - 11:01 AM (IST)

पंजाब डेस्क: दिल्ली के लाल किले पर धार्मिक झंडा लगाने के मामले में आरोपी दीप सिद्धू पिछले तीन-चार दिनों से वीडियो जारी कर सफाई पेश कर रहा है। धार्मिक झंडा लगाने के आरोप में सिद्धू (36) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, उस पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। 

सनी देओल पर लगाया लोगों को धोखा देने का आरोप
रविवार को सिद्धू ने एक और नया वीडिया जारी करते हुए बॉलीवुड अभिनेता व गुदरादसपुर से सांसद सनी देओल पर लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया है। भावुक होते हुए सिद्धू ने कहा कि पंजाबियों ने अच्छा सिला देते हुए मुझे गद्दार बना दिया। लोग मुझे आर.एस.एस., बीजेपी का बता रहे हैं। सन्नी देओल पर बरसते हुए सिद्धू ने कहा कि अपने जीवन के 20 दिन यह सोचकर सनी देओल को दिए कि वे मेरे भाई हैं, लेकिन कभी बीजेपी के लिए वोट नहीं मांगा। रोते हुए सिद्धू ने कहा कि  वे गलत हैं लेकिन अब पोस्ट पर पोस्ट डालकर खुद को सच साबित करने में लगा हुआ है।


दीप सिद्धू बोला-सबूतों के साथ जल्द आऊंगा सामने
इससे पहले वीडियो जारी कर सिद्धू ने कहा था कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है और जल्द ही पुलिस के सामने पेश हो जाऊंगा।दीप ने कहा कि उसने कुछ गलत नहीं किया इसलिए उसे किसी बात का डर नहीं, बस उसे पेश होने के लिए थोड़ा-सा समय दिया जाए। साथ ही दीप ने कहा कि मेरे परिवार को तंग न किया जाए, मेरे ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं उसके सारे सबूतों के साथ पेश होऊंगा। दीप सिद्धू ने कहा कि पहले तो मैं यह संदेश देना चाहता हूं कि मैं जांच में शामिल होऊंगा। सिद्धू ने कहा कि सच्चाई सामने लाने के लिए उन्हें कुछ वक्त चाहिए।
 

Vatika