रिहा होने बाद दीप सिद्धू श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक, किसानों को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Saturday, May 01, 2021 - 12:31 PM (IST)

अमृतसर: प्रसिद्ध पालीवुड स्टार दीप सिद्धू जमानत पर रिहा होने उपरांत श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए। उन्होंने इलाही बाणी के कीर्तन का आनंद माना और परिक्रमा करते समय ऐतिहासिक स्थानों के दर्शन किए। 

दीप सिद्धू ने पत्रकारों से कहा कि परिवारिक तौर पर श्री गुरु रामदास जी के दर पर रिहा होने उपरांत शुक्राना करने आए हैं। जेल में रोज पाठ करके श्री गुरु रामदास जी और बाबा दीप सिंह जी के चरणों में अरदास किया करता था। जब अंदर गए तो रातें जाग कर काटीं, भूखे रहे, काल कोठरियों में डाले गए, परन्तु शहीदों के पहरों ने बाहर भी लाया। उन्होंने कहा कि मैं एक अभिनेता तो हूं ही परन्तु साथ वकील भी हूं। उन्होंने कहा कि आंदोलन कभी ठंडा नहीं होने दिया जाएगा। मैं जल्द सिंघू बार्डर पर जाऊंगा और किसानों के हकों की लड़ाई लड़ूंगा।

कुछ सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि अदालतों ने पुलिस प्रशासन को चेताया कि इसने न तो कोई इनसीडैंट किया है और न ही कोई और गुनाह किया है। जब कोई स्टेट स्तर की बात होती है तो कई विरोधी हो जाते हैं और कई साथ होते हैं। बड़े-बड़े भी पीछे हो जाते हैं तो तब दोस्तों की पहचान होती है। उन्होंने कहा कि पंजाब का राजनीतिक स्ट्रक्चर ऐसा हो जो क्षेत्रीय मामलों की बात करे। केंद्र ने अभी तक कभी भी न्याय नहीं दिया। जब लहर उठे तो विरोध भी होता है तो फिर समय आने पर लोग हक में भी ठहरते हैं, वही मेरे साथ हुआ, जिन्होंने मेरे लिए दुआएं की या मेरे लिए आवाज बुलंद की, मैं उनका धन्यवादी हूं।

Content Writer

Vatika