यूको बैंक डकैती मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके साथी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 04:46 PM (IST)

जालंधर (महेश): यूको बैंक कालरा के डकैती मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। इस मामले में मुख्य मुलजिमों सतपाल सिंह सत्ता पुत्र तरसेम सिंह निवासी होशियारपुर और गुरविन्दर सिंह पुत्र मनजीत सिंह दसूहा को दिल्ली से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की तरफ से 2 पिस्तौल और चार जिंदा कारतूसों समेत गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ 3 नवंबर को 165 नंबर एफआईआर में आर्म्ज एक्ट का केस दर्ज करते हुए उनको तिहाड़ जेल भेज दिया गया था।

एसएसपी जालंधर देहाती डा. संदीप कुमार गर्ग ने बताया कि एसएचओ आदमपुर गुरजिंदर सिंह नागरा समेत पुलिस पार्टी दिल्ली के लिए रवाना हो गए है जिससे यूको बैंक डकैती मामले में जरुरी दोनों आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर उनके पास से बैंक से की डकैती और सिक्योरिटी सुरिन्दरपाल सिंह की गोलियां मार कर किए गए कत्ल को लेकर पूछताछ की जा सके।

ऐस्स. ऐस्स. पी. ने बताया कि कालरा बैंक डकैती मामलो में पहले पकड़े जा चुके मुलजिमों को जेल भेजा जा चुका है। फरार चल रहे थे जो कि दिल्ली क्राइम ब्रांच के हाथ लग गए। एसएसपी ने बताया कि दोनों मुख्य मुलजिमों के पकड़े जाने के साथ बैंक डकैती का केस पूरी तरह ट्रेस हो गया है। उन्होंने कहा कि बैंक लूटने से पहले दोनों ने अपने साथियों समेत होशियारपुर में कई बैंकों में वारदात की थीं, वह सभी भी गैंग के सदस्यों की गिरफ्तारी हो जाने से ट्रेस हो चुकी है।

Tania pathak