26 जनवरी हिंसा मामले में सामने आया पंजाब के इस सिंगर का नाम, पुलिस ने जारी की तस्वीर

punjabkesari.in Friday, Feb 19, 2021 - 02:45 PM (IST)

नई दिल्लीः कृषि कानून के विरोध में 26 जनवरी को निकाली गई ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा मामले में गायक इंद्रजीत निक्कू की तस्वीर भी सामने आई है। सूत्रों अनसार फॉरेंसिक डिपार्टमेंट ने दिल्ली पुलिस को कुछ तस्वीरें सौंपी हैं, जिसमें गायक इंद्रजीत निक्कू भी शामिल हैं। 

नकाबपोश हमलावरों ने पुलिस पर किया था हमला
बता दें कि इससे पहले भी इस हमले की जांच में जुटी पुलिस के हाथ कुछ तस्वीरें लगी थी, जिसमें नकाबपोश लोगों ने पुलिस को अपना निशाना बनाते हुए हमला किया था। तस्वीरों में कई नकाबपोश उपद्रवियों ने हिंसा के वक्त पुलिसकर्मियों पर हमला करते हुए दिख रहे हैं। कई लोग पुलिसवालों को घेर कर उनकी पिटाई कर रहे हैं। तस्वीरें यह सवाल खड़े कर रही हैं कि शायद गणतंत्र दिवस के दिन हिंसा की तैयारी का प्लान पहले से ही बनाया जा रहा है। पुलिस अब इनकी सबकी तलाश जुटी हुई है। 


क्या है मामला
बता दें कि 26 जनवरी को किसान ट्रैक्टर मार्च के दौरान दिल्ली में जमकर हिंसा हुई। किसानों ने लाल किले की प्राचीर पर चढ़कर निशा साहिब और किसानों का झंडा लगाया था। इस घटना के बाद दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा था कि उसी के भड़काने पर किसानों ने ऐसा किया। दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू पर भड़काऊ भाषण देने और उपद्रव फैलाने के आरोप में एफआईएर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


 

Content Writer

Vatika