गोरी मैम ने नशे की गर्त से बाहर निकाला पंजाबी गबरू, शादी कर ले गई Denmark

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 11:57 AM (IST)

गुरदासपुरः कहते हैं कि प्यार में पड़ने के बाद इंसान को सब कुछ अच्छा लगने लगता है। कुछ ऐसा ही हुआ डेनमार्क की खूबसूरत लड़की के साथ, जो पंजाबी नशेड़ी युवक  के प्यार में ऐसे कायल हुई कि उसने सात समुंद्र पार आकर विवाह रचाया।  डेनमार्क की रहने वाली कैटलीन को गुरदासपुर के रहने वालें मनजीत सिंह से दोस्ती हुई और फिर प्यार,जो नशे का आदी था। । ये प्रेम कहानी कई मायनों में अद्भूत है।  

प्रेमिका बनकर जो कर सकी उसे पत्नी बनकर कर दिखाया
प्रेमिका बनकर जब वह नशे के दलदल से युवक को बाहर निकालने में सफल नहीं हुई तो फिर उसकी पत्नी बन गई। ताकि वह अपने पति के साथ साए की तरह रहकर उसे इस दलदल से बाहर निकाल सके। इसके लिए वह सात समुंद्र पार कर भारत आ पहुंची।

प्यार पर भरोसा कर पेश की मिसाल
कैटलीन को अपने प्यार पर भरोसा था और इसी की बदौलत उसने अपने पति को नशे के चंगुल से बचाकर मिसाल पेश की। कैटलीन ने विशेष तौर पर गुरदासपुर के रेड क्रास नशा छुडाओ केंद्र और फतेहगढ़ चूडियां पुलिस को धन्यवाद व्यक्त किया। कैटलीन का मानना है कि केवल नशे की वजह से रिश्तों को तोड़ा नहीं जा सकता बल्कि ऐसे रिश्तों को आत्मविश्वास से इस दलदल से बाहर निकालना चाहिए।  नशे में ग्रस्त व्यक्ति को एकमात्र प्यार की जरूरत होती है। 

सोशल मीडिया पर दोस्ती के साथ ही मलकीयत ने बता दिया था सच
हम सभी को मिलकर नशे को खत्म करने के लिए आगे आना चाहिए। कैटलीन ने आखिरकर नशे के खिलाफ जीत हासिल की। उसका कहना है उनके प्यार की बुनियाद सच है। सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के दौरान ही मलकीत ने उसे सच बता दिया था कि वह ड्रग का आदी है। वह उसके द्वारा बोले गए इस सच से प्रभावित हुई और उसे अपना जीवनसाथी बनाकर नशे से बाहर निकालने का फैसला कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News