कार्रवाई न होने पर डी.ई.ओ. फिरोजपुर, स्कूल अध्यापक व खिलाड़ी के परिजन थाने पहुंचे

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 10:20 PM (IST)

गुरुहरसहाय(आवला): सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल लड़के गुरुहरसहाय में बीते दिन तहसील स्तरीय क्रिकेट टूर्नामैंट के दौरान बाहर से आए कुछ गुंडा तत्वों ने मैच खेलने आए लड़के पर जानलेवा हमला कर दिया था। इस दौरान एक स्कूल टीचर ने लड़के के ऊपर गिरकर लड़के की जान बचाई, लेकिन हमलावरों ने टीचर को भी नुक्सान पहुंचाया और बीच-बचाव करने आई एक मैडम को भी जख्मी कर दिया था। 

इसकी शिकायत बकायदा स्कूल के प्रिंसिपल की तरफ से स्कूल लैटरपैड पर लिखकर पुलिस को दी गई थी, जिसमें उन्होंने बताया कि बाहर से आए हर्ष भट्टी, पवन, संजू व हन्नी जिनके साथ 15-20 लड़के और थे, ने मैच खेलने आए रोहित कंबोज पुत्र ओम प्रकाश पर जानलेवा हमला किया, जिसे देखते हुए वहां मौजूद अध्यापकों ने खिलाड़ी रोहित को छुड़वाने की कोशिश की तो हमलावरों ने स्टाफ को भी नहीं बख्शा था, लेकिन पुलिस ने 2 दिन बीत जाने पर भी कोई कार्रवाई नहीं की। रोष में आए अध्यापकों द्वारा सारा मामला डी.ई.ओ. नेक सिंह के ध्यान में लाया गया, जिसके बाद आज डी.ई.ओ., स्कूल स्टाफ, खिलाड़ी रोहित अपने पिता के साथ थाना गुरुहरसहाय में पहुंचे व डी.ई.ओ. ने पुलिस को हमलावरों पर कार्रवाई करने के लिए कहा और थाना प्रभारी न होने के कारण मुंशी से बातचीत कर वापस लौट आए।

जिक्रयोग्य है कि जानलेवा हमला होने के बावजूद पुलिस द्वारा दो दिन बीत जाने पर भी कोई कार्रवाई नहीं की है, जिसके चलते अध्यापकों व खिलाड़ी रोहित के परिवार ने पुलिस के खिलाफ रोष जाहिर किया है। 

Des raj