डिप्टी मर्डर केस: बंबीहा ग्रुप ने एक और पोस्ट शेयर कर पुलिस को याद करवाया फर्ज, लिखी ये बड़ी बात

punjabkesari.in Thursday, Jul 01, 2021 - 02:04 PM (IST)

जालंधर(सुधीर): यहां गत दिवस हुए डिप्टी मर्डर केस में एक बार फिर  बंबीहा ग्रुप ने सोशल मीडिया पर पुलिस को अपनी वर्दी का फर्ज याद करवाते हुए पोस्ट शेयर की है। 

फेसबुक पर बंबीहा ग्रुप ने लिखा," सत्त श्री अकाल जी'... आज में ये पोस्ट दोबारा अपलोड कर रहा हूं क्योंकि जो कल हमने डिप्टी मर्डर की जिम्मेदारी उठाई थी वे हमने कोई हवाबाजी में आकर नहीं पोस्ट की। इस पोस्ट को डालने का कारण यह था कि पुलिस बिना कसी बात को बेकसूर लड़को को उठा कर इस केस से जोड़ रही थी, इसी कारण हमें ये जिम्मेदारी लेनी पड़ी क्योंकि ये हत्या हमारे भाई 'पुनीत' द्वारा की गई थी और ये क्यों किया गया ..ये आपने पहली पोस्ट में ही पढ़ लिया था, और हमारी पुलिस को हाथ जोड़ कर विनती है कि आप अपनी वर्दी का फर्ज निभाओं तो जो केस बनता है वह हमारे ऊपर डाले और इसी कारण किसी मां के बेकसूर बेटे को फंसाने की कोशिश ना की जाए। वहीं इस मामले में डी.सी.पी. गुरमीत सिंह का कहना है कि फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि इससे उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि जो जालंधर शहर में डिप्टी का कत्ल हुआ था, वह पुनीत ने किया है और वह जिम्मेवारी पूरे होशोहवास में लेते हैं। इसकी पीछे की वजह यह है कि डिप्टी उनके भाई के खिलाफ काम करता था। वह उनकी सूचना दुश्मनों तक पहुंचाता था। उन्होंने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन न समझने पर उसका कत्ल कर दिया।


ऐसे दिया था घटना को अंजाम 
गौरतलब है कि जालंधर के गोपाल नगर में सुखमीत सिंह डिप्टी पर अज्ञात लोगों ने गोलियां चलाई थी। डिप्टी उस समय मोटरसाइकिल पर जा रहा था कि कुछ युवकों ने उस पर गोली चला दी। डिप्टी को मारने के लिए एक गाड़ी में तीन लोग बैठे थे, जिनमें से एक गाड़ी चला रहा थे और बाकी के दो पीछे बैठे थे।इस घटना को अंजाम देने के लिए लगभग 15 मिनट तक बाहर खड़ी रही थी। जैसे ही डिप्टी वहां की मिठाई दूकान पर आया तो गाड़ी ने पीछे से उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इससे डिप्टी नीचे गिर गया और उसकी टांग मोटरसाइकिल के बीच में फंस गई। इतने में एक व्यक्ति ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी

Content Writer

Vatika