डिप्टी मर्डर केस: चंडीगढ़ की स्पैशल टीम कर रही गैंगस्टर कौशल से पुछताछ!

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 01:36 PM (IST)

जालंधर (वरुण): डिप्टी मर्डर केस को ट्रेस करने के लिए चंडीगढ़ की स्पैशल टीम भी जांच में जुटी है। सूत्रों की माने तो गुरुग्राम के कुख्यात गैंगस्टर कौशल से पूछताछ भी चंडीगढ़ की टीम वहीं ले जाकर कर रही है और यही कारण है कि कौशल के बारे जालंधर पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं।

जालंधर पुलिस के अधिकारियों ने अब गुपचुप तरीके से गैंगस्टर कौशल को लाने की बात स्वीकार ली है। इससे पहले कोई भी अधिकारी कौशल को लेकर कुछ भी बताने को तैयार नही था। पंजाब केसरी ने कुछ दिन पहले ही कौशल को भारी भरकम फोर्स के साथ प्रोडक्शन वारंट पर लाने की बात से पर्दा उठा दिया था लेकिन तब पुलिस ने पुष्टि नहीं की थी। हाल ही में कौशल को जालंधर की अदालत में पेश करके जब उसे 2 दिन के रिमांड पर लिया गया तो यह बात सार्वजनिक हो गई।गैंगस्टर कौशल से हो रही पूछताछ को मीडिया में लाने पर सख्त मनाही है। जल्द ही इस मामले का लोकल लिंक ढूंढ कर पुलिस अधिकारी डिप्टी हत्या केस से पर्दा उठा सकते हैं। बता दें कि 20 जून की शाम सुखमीत सिंह डिप्टी को गोलियां मार कर उसकी हत्या कर दी गई थी।

फेक निकली बम्बिया ग्रुप की आई.डी.
जिस फेसबुक अकाउंट से बम्बिया ग्रुप ने डिप्टी मर्डर केस की जिम्मेदारी ली थी, वह अकाऊँट फेक निकला है। इसकी जांच साइबर सेल की टीम ने भी की थी। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने पहले ही कहा था कि यह पोस्ट पुलिस की चल रही जांच को भटकाने के लिए भी हो सकती है। सूत्रों की माने तो पुनीत का इस मर्डर केस में लिंक होने की बात भी जांच का हिस्सा है और इसकी जांच चल भी रही है।

Content Writer

Vatika