डिप्टी मर्डर केस: बंबीहा ग्रुप के इस सहयोगी गैंग पर पुलिस को शक

punjabkesari.in Saturday, Jul 24, 2021 - 01:12 PM (IST)

जालंधर (वरुण): डिप्टी मर्डर केस में जालंधर पुलिस अब पूरी तरह से बंबीहा ग्रुप द्वारा ली गई जिम्मेदारी पर जांच करना शुरू हो गई है। इसके अलावा बंबीहा ग्रुप के सहयोगी गैंगस्टरों के ग्रुप भी जांच के दायरे में हैं जिनमे से गुरुग्राम का एक गैंगस्टर प्रमुख है। डिप्टी मर्डर केस में गुरुग्राम के जिस गैंगस्टर का नाम सामने आ रहा है उसके खिलाफ हत्या के करीब 5 केस दर्ज है जबकि रंगदारी वसूलने के साथ साथ कई मामले उसके खिलाफ दर्ज है।

इस गैंगस्टर को लेकर जालंधर पुलिस का कोई भी अधिकारी पुष्टि नहीं कर रहा लेकिन आने वाले समय में पुलिस डिप्टी मर्डर केस में खुलासा कर सकती है। बंबीहा ग्रुप की तरफ से ली गई जिम्मेदारी पर जांच की सूई उसी समय घूम गई थी जब पुलिस फरीदकोट जेल से गुरदेव को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। अब जिस गैंगस्टर का नाम सामने आ रहा है, वह भी हरियाणा पुलिस को वांटेड है। गुरुग्राम का यह गैंगस्टर इलाके के दाऊद इब्राहिम के नाम से भी जाना जाता है कि क्योंकि फरार होने पर वह नकली पासपोर्ट बनाकर दुबई गया था जहां पर उसने क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाने का काम शुरू किया था जबकि रंगदारी को लेकर वह एक बुकी की हत्या भी कर चुका है। इसके गैंग में पंजाब के युवक भी सदस्य बने हुए है। सूत्रों की मानें तो इस गैंगस्टर म नाम आने के बाद पुलिस अब उसका लोकल लिंक भी ढूंढ रही है। फिलहाल इसको लेकर किसी भी पुलिस अधिकारी ने पुष्टि नहीं की है।

बता दें कि 20 जून की शाम सुखमीत सिंह डिप्टी की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। मौके से पुलिस को 15 गोलियों के खोल बरामद हुए थे। डिप्टी अपने किसी परिचित युवक का बर्थडे केक कटवाने के लिए बुलेट मोटरसाइकिल पर जा रहा था। कुछ ही दिनों बाद बंबीहा ग्रुप ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी और फेसबुक पर पोस्ट डालकर कहा था कि हत्या उनके गैंग के पुनीत ने की है। मामले को ट्रेस करने लिए सी.पी. ने करीब आधा दर्जन पुलिस टीमें बनाई थीं लेकिन अभी तक इस मामले में कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लग सका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News