कोरोना संकट में डेरा ब्यास फिर बना मसीहा, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 11:39 AM (IST)

जालंधर (गुलशन): पंजाब सहित पूरे देश में इस समय कोविड -19 की दूसरी लहर तेज़ी से फैल रही है। कोरोना पीड़ित मरीजों को इलाज करवाने के लिए इधर -उधर भटकना पड़ रहा है। इस संकट भरे दौर में राधा स्वामी डेरा ब्यास एक बार फिर मसीहा बनकर आगे आया है। राजधानी दिल्ली और इन्दौर समेत अलग -अलग राज्यों में स्थित सत्संग घरों को आइसोलेशन सैंटर बनाने के बाद अब पंजाब के जालंधर, लुधियाना और अमृतसर में प्रमुख सत्संग घरों को आइसोलेशन सैंटर बनाया जा रहा है।

PunjabKesari

इस कड़ी में जालंधर के पठानकोट चौक स्थित सैंटर नंबर 2 में 120 बैंडों की क्षमता वाला आइसोलेशन सैंटर तैयार किया गया है, जिसमें आपात स्थिति में प्रशासन की तरफ से कोरोना मरीज़ों को आईसोलेट किया जाएगा। प्रबंधकों की तरफ से मरीज़ों को हर सुख -सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। प्रबंधकों का कहना है कि ज़रूरत मुताबिक बैंडों की संख्या को बढ़ाया भी जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि गत दिवस पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने राधा स्वामी सत्संग डेरा ब्यास के प्रमुख बाबा गुरिन्दर सिंह ढिल्लों को एक चिट्ठी लिख कर मदद की अपील की थी। उन्होंने कहा कि पिछले साल भी कोरोना काल में डेरा ब्यास ने लगभग 2 महीने बिना भेदभाव और जात-पात के  लाखों ज़रूरतमन्दों के लिए बड़े स्तर पर लंगर का प्रबंध किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News