विरोध के बावजूद सिद्धू का पंजाब में एक और रैली का आगाज, कांग्रेस ने किया किनारा

punjabkesari.in Sunday, Jan 14, 2024 - 07:22 PM (IST)

मोगा : पार्टी में विरोध के बावजूद पंजाब प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के तेवर नरम नहीं पड़ रहे। उन्होंने एक बार फिर से 21 जनवरी को मोगा में रैली का ऐलान कर दिया है। हालांकि जिला कांग्रेस कमेटी ने सिद्धू की इस रैली से खुद को अलग कर लिया है। जिला अध्यक्ष सुखजीत सिंह काका लोहगढ़ का कहना है कि 21 जनवरी को कांग्रेस की कोई रैली नहीं है, जो रैली का आयोजन कर रहे हैं, यह एक निजी रैली होगी।

21 जनवरी को सुबह 11 बजे प्राइम फार्म में नवजोत सिद्धू की रैली धर्मपाल सिंह करवा रहे हैं। धर्मपाल के पिता महेशिंदर सिंह पार्टी के पूर्व जिला प्रधान रह चुके हैं लेकिन धर्मपाल के पास कभी भी कांग्रेस की कोई जिम्मेदारी नहीं रही। 

वह युवा कांग्रेस तक ही सीमित होकर रह गए। रैली के पोस्टर पर जिला उपप्रधान एवं मोगा विधानसभा क्षेत्र की प्रभारी मालविका सूद की तस्वीर लगाई गई है, जबकि जिला प्रधान या जिले के किसी अन्य पदाधिकारी की तस्वीर नहीं लगाई गई है। उधर, मालविका सूद का कहना है कि उन्हें रैली के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उनकी तस्वीर बिना किसी जानकारी के पोस्टर में लगा दी गई है। उन्होंने अपने नेताओं से उस तस्वीर को पोस्टर से हटाने को कहा है।

Content Editor

Subhash Kapoor