मां जैसी भाभी को बेहोश करके देवर ने रात के समय किया ये काम, हैरान रह गया पूरा परिवार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 16, 2021 - 11:33 AM (IST)

लुधियाना: हमारे समाज में भाभी को मां का दर्जा दिया जाता है लेकिन एक देवर ने अपनी भाभी को बेहोश करके ऐसा शर्मनाक काम किया कि पूरा परिवार उसकी इस करतूत पर हैरान रह गया। दरअसल, उक्त व्यक्ति ने नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश होने पर भाभी के कपड़े उतारे और उसकी अश्लील वीडियो बना कर वायरल कर दी।

इस मामले संबंधित थाना शिमलापुरी ने आरोपी को गिरफ़्तार करके केस दर्ज कर लिया है। जानकारी मुताबिक लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी का विवाह अढ़ाई साल पहले हुआ था, जिससे उसके पास एक बच्चा भी है। वीडियो वायरल होने की उन्हें भी सूचना मिली, जिस पर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई, जिसमें वायरल वीडियो बारे भी ज़िक्र किया गया है।

थाना शिमलापुरी के प्रमुख बलकार सिंह ने बताया कि आरोपी देवर अपनी भाभी पर गलत नज़र रखता था और वह ख़ुद भी नशे का आदी था, जिस कारण उसने रात के समय अपने भाई और भाभी को खाने में नशीला पदार्थ खिला दिया और अपनी भाभी के कपड़े उतार कर अश्लील वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी, जिसके साथ लड़की के परिवार वालों ने इस बात का ऐतराज़ जताया। लड़की के पिता राजेश कुमार की शिकायत पर आरोपी बलजीत पुत्र कुलदीप ख़िलाफ़ अलग -अलग धाराओं के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ़्तार कर लिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News