गढ़शंकर के गांव जस्सोवाल में विकास की कोई कमी नहीं रहेगी: निमिशा मेहता

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 06:39 PM (IST)

गढ़शंकर: हलका गढ़शंकर के गांव जस्सोवाल में कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता की ओर से विकास कामों की शुरुआत करवाने के लिए उद्घाटन किया गया। इस मौके उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि गांव की गलियों-नालियों के लिए कुल 19.15 लाख की मंजूरी करवाई गई है, जिसमें से बागां वाले मोहल्ले की गलियों-नालियों के विकास के लिए 9.85 लाख रुपए खर्च किया जाएगा। बागां वाले मोहल्ले की 10 साल पुरानी पानी की समस्या निमिशा मेहता की ओर से 2 दिनों में हल करवाई गई थी। मोहल्ला वासियों ने उनकी गलियां-नालियां बनाने बारे 17 अगस्त को निमिशा मेहता को खास दरखास्त की थी, जिसे मुख्य रखते हुए इस मोहल्ले के विकास के लिए करीब 10 लाख रुपए जारी करवाए गए हैं।

इसके इलावा एक लाख 80 हजार रुपए शमशानघाट के लिए और एक लाख धर्मशाला के विकास के लिए दिया गया है। इस तरह कुल रकम 21 लाख 95 हजार रुपए गांव जस्सोवाल के विकास कामों के लिए जारी किए गए हैं। गांववासियों ने उनका इस बात पर खास धन्यवाद किया। इस मौके कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता ने गांववासियों को बधाई भी दी कि उनका गांव प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना में डाल दिया गया है और अब यहां विकास के कामों के लिए पैसों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

उन्होंने भरोसा दिलाया कि जल्द ही गांव के पानी का मसला भी हल करवाया जाएगा। इस मौके उनके साथ पंचायती राज्य विभाग के जे.ई. मदन लाल, सेक्रेटरी मक्खन के इलावा मैंबर पंचायत पाली, करमजीत कौर, केशो कृपाल, लंबरदार पिशोरा सिंह, हरबंस सिंह के इलावा कई अन्य नेता मौजूद थे।

Sunita sarangal