पंजाब पुलिस समेत पूरी सुरक्षा एजैंसियां सही दिशा में कार्यरत : डी.जी.पी. गुप्ता

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2019 - 11:09 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): पाकिस्तान द्वारा लगातार ड्रोन से पंजाब में भेजे जा रहे हथियारों के मामले में पटियाला पहुंचे डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता ने बी.एस.एफ. का बचाव किया और कहा कि पाकिस्तान द्वारा ड्रोन से भेजे जा रहे हथियारों के मामले में पंजाब पुलिस समेत सभी सुरक्षा एजैंसियां सही दिशा में कार्य कर रही हैं। उन्होंने कहा कि बी.एस.एफ. के डी.जी. ने भी गत दिवस सभी हालातों का जायजा लिया और वह भी बॉर्डर रेंज अमृतसर के पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग करके आए हैं। 

वह बैठक के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान द्वारा यह नया तरीका अपनाया जा रहा है, इसके लिए इसकी ट्रैकिंग को लेकर कुछ समय लगता है। इससे पहले पंजाब के डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता ने प्रदेश के समूह सीनियर पुलिस अधिकारियों और जिला पुलिस प्रमुखों के साथ पटियाला में की एक उच्च स्तरीय मीटिंग के दौरान राज्य में अमन-कानून व नशों जैसे मुद्दों समेत अन्य कई पहलुओं पर विचार किया। डी.जी.पी. ने कहा कि किसी को भी पंजाब का शांतमयी माहौल भंग नहीं करने दिया जाएगा और पंजाब पुलिस हर तरह के हालातों से निपटने के लिए सक्षम है। 

पटियाला की पुलिस लाइन में हुई इस मीटिंग में स्पैशल डी.जी.पी. और डायरैक्टर ब्यूरो ऑफ इंवैस्टीगेशन प्रबोध कुमार, ए.डी.जी.पी. एडमिन गौरव यादव, ए.डी.जी.पी. सुरक्षा वरिंदर कुमार ए.डी.जी.पी. लॉ एंड ऑर्डर ईश्वर सिंह, ए.डी.जी.पी. पी.ए.पी. कुलदीप सिंह, आई.जी. कमांडो-कम-एस.ओ.जी. ए.के. पांडे, डी.जी.पी. के स्पैशल अफसर सुरिंदर लांबा, आई.जी. पटियाला रेंज जङ्क्षतदर सिंह औलख, आई.जी. जालंधर रेंज और साइबर क्राइम नौनिहाल सिंह समेत कई उच्चाधिकारी हाजिर थे।

swetha