सुरेश अरोड़ा की एक्सटैंशन पर सुखबीर की चुप्पी पर बोले खैहरा

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 10:34 AM (IST)

जालंधर (बुलंद): ‘आप’ के पूर्व नेता और पंजाब एकता पार्टी के प्रधान सुखपाल खैहरा ने आज एक प्रैस कान्फ्रैंस करके कहा कि पंजाब पुलिस के डी.जी.पी. की तीसरी एक्सटैंशन पर अकाली दल की चुप्पी ने साबित कर दिया है कि पंजाब में सुखबीर बादल और कैप्टन अमरेंद्र फ्रैंडली सरकार चला रहे हैं तथा लोगों को मूर्ख बनाया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि अरोड़ा असल में सुखबीर का खास आदमी रहा है तथा आज कैप्टन व सुखबीर मिलकर पंजाब को लूट रहे हैं। कैप्टन ने सुरेश अरोड़ा को बार-बार एक्सटैंशन देकर कई बड़े पुलिस अधिकारियों के भविष्य से खिलवाड़ किया है। नशों के मामले में कैप्टन ने गुटका साहिब की कसमें खाईं जो झूठी साबित हुई हैं। न तो नशे रुके हैं, न किसानों का कर्जा माफ हुआ है। उन्होंने अपने साथ आए ‘आप’ के पूर्व विधायक बलदेव सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि बलदेव जैसे विधायक कम ही होते हैं जो अपने सिद्धांतों को आधार बनाकर किसी प्रकार का समझौता नहीं करते तथा पद तक त्याग सकते हैं। ‘आप’ की दिल्ली इकाई की तानाशाही के कारण ही लोगों का इस पार्टी से भरोसा उठ गया है। कल बलदेव सिंह को वह पंजाब एकता पार्टी में एक बड़ा पद सौंपने जा रहे हैं। 

पंजाब में कैप्टन सरकार के नेताओं तथा बड़े पुलिस अधिकारियों के ड्रग माफिया के साथ कितने करीबी संबंध हैं, का खुलासा खुद कैप्टन सरकार के विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने एक स्टेज पर भाषण देते हुए किया है। हम शुरूआत से ही यही कहते आए हैं कि पंजाब में नशा पुलिस की मिलीभगत के बिना नहीं बिक सकता पर पंजाब सरकार इससे किनारा करती आई है। अब जब अपने ही विधायक ने सच से पर्दा उठाया तो उसे सस्पैंड कर दिया गया लेकिन किसी पुलिस अधिकारी पर जांच नहीं बिठाई गई कि कौन नशा तस्करों का साथ दे रहा है। हम अपनी पार्टी का जो भी मैनीफैस्टो जारी करेंगे, उस संबंधी चुनाव आयोग को एक एफिडेविट देंगे कि अगर हम अपने वायदे पूरे नहीं कर सके तो हमारी पार्टी की रजिस्ट्रेशन रद्द की जाए। क्या कैप्टन और सुखबीर यह काम कर सकते हैं। पंजाब में एक महागठबंधन बनाने बारे फिलहाल कइयों से बात चल रही है और जल्द ही इस बारे कोई फैसला लिया जाएगा। 

Vatika