चुनाव नतीजों के बाद Golden Temple पहुंचे धालीवाल, Mission 13-0 के नारे को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 01:58 PM (IST)

अमृतसर: लोकसभा चुनाव के दौरान अमृतसर सीट हारने के बाद कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल श्री दरबार साहिब में नतमस्तक हुए। इस दौरान मीडिया से बातचीत  करते हुए उन्होंने कहा कि वह यहां गुरु साहिब का आशीर्वाद लेने आए हैं। धालीवाल ने कहा कि अमृतसर के लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया है और बात सिर्फ जीत- हार  की  नहीं है, बल्कि प्यार की है। 

उन्होंने कहा कि जब हमने 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ा तो सिर्फ सवा फीसदी वोट मिले थे, जबकि अब 26.30 फीसदी वोट मिले हैं। 5 साल में पार्टी का ग्राफ बहुत ऊपर गया है और इसीलिए हम यहां परमात्मा का शुक्रिया अदा करने और गुरु का आशीर्वाद लेने आए हैं। धालीवाल ने कहा कि हम वोट लेकर वापस जाने वालों में से नहीं हैं, बल्कि हम अमृतसर के लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करेंगे। 

आम आदमी पार्टी के 13-0 नारे पर बोलते हुए धालीवाल ने कहा कि यह नारा प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए दिया गया था और हम इसमें सफल हुए हैं। अगर कांग्रेस जीती भी है तो वह राष्ट्रीय स्तर पर हमारे साथ है. उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान हमने शराब, पैसा, कपड़े आदि नहीं बांटे, बल्कि अपने रिपोर्ट कार्ड के आधार पर वोट लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News