फिर विवादों में घिरा Dhamak Base वाला 'मुख्यमंत्री, मांगनी पड़ी माफी (Watch Video)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2019 - 11:32 AM (IST)

जालंधरः धमक बेस वाले धर्मप्रीत उर्फ मुख्यमंत्री बार फिर विवादों में घिर गया है। हाल ही में उसकी तरफ से एक बुज़ुर्ग पर बनाई गई वीडियो काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। 

दरअसल, इस वीडियो में मुख्यमंत्री बुज़ुर्ग के काम को लेकर मजाक उड़ा रहा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मुख्यमंत्री की इस वीडियो के बाद बुज़ुर्ग के परिजनों ने भी उसको जवाब दिया है। बुज़ुर्ग के परिवार वालों ने भी एक वीडियो पोस्ट करके मुख्यमंत्री को जवाब देते हुए कहा,'वह मेहनत की कमाई खाते हैं और उनके लिए कोई काम छोटा नहीं है। जब मुख्यमंत्री ने यह सारा मामला भड़कता देखा तो उसने बुज़ुर्ग के परिवार से अब माफी मांग ली है। 

बता दें कि धमक बेस वाला मुख्यमंत्री धर्मप्रीत तरनतारन के गांव दीनेवाल का रहने वाला है। गरीब परिवार के साथ संबंध रखने वाला धर्मप्रीत मुख्यमंत्री के नाम से काफी मशहूर हुआ है। कुछ समय पहले उसके एक आपत्तिजनक शब्दों वाले गीतों को लेकर कुछ लोगों ने उसके ककार उतरवा दिए थे, जिसके बाद तरना दल जत्थेबंदी उसे दोबारा ककार धारण करवाने के लिए गांव पहुंची थी परन्तु धर्मप्रीत के पिता ने ककार पहनने से इन्कार कर दिया था। उनका कहना था कि बेटे ने अब गीत गाने हैं और वह नहीं चाहता कि उसके गानों के कारण फिर से कोई विवाद खड़ा हो। इसलिए वह अपने पुत्र को दोबारा ककार नहीं पहनाएंगे।

Vatika