स्कॉलरशिप घोटाले में क्लीनचिट मिलने के बाद ''धरमसोत'' का बड़ा बयान

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 04:51 PM (IST)

नाभा (राहुल): पंजाब के स्कॉलरशिप घोटाले में क्लीनचिट मिलने के बाद कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धरमसोत ने विरोधियों को चुनौती दी है। धरमसोत ने कहा है कि पहले तो विरोधियों ने जल्दी में उनके खिलाफ यह सब कुछ कर दिया परन्तु अब वह अपना पढ़ा हुआ विचार कर लें। उन्होंने कहा कि उनको क्लीनचिट मिल गई है, और अब इसको उनके विरोधी सारी उम्र देखते रहे।

राहुल गांधी के पंजाब दौरे पर बोलते हुए धरमसोत ने कहा कि राहुल गांधी हासरस पीड़ित लड़की के घर जा रहे थे तो उन्होंने गिरफ़्तारी दी परन्तु इस घिनौनी हरकत के साथ भाजपा का चेहरा दिख गया है। धरमसोत ने भाजपा पर तंज कसते कहा कि भाजपा के वर्कर अब इस्तीफ़े दे रहे हैं और भाजपा पंजाब में से ख़त्म हो रही है। धरमसोत ने अकालियों पर निशाना साधते हुए कहा कि अकाली और भाजपा की नई-नई  तिड़कने की आवाज़ कर टूटी है और अकालियों ने किसानों के नाम पर सिर्फ़ वोटें मांगी हैं।

धरमसोत ने कहा कि आज़ादी के बाद सिर्फ़ कांग्रेस पार्टी ने ही किसानों का साथ दिया है। हरीश रावत के की तरफ से नवजोत सिद्धू को पंजाब का भविष्य कहने पर धरमसोत ने कहा कि हर एक वर्कर कांग्रेस पार्टी का भविष्य है और पार्टी में मतभेद होते रहते हैं परन्तु सिद्धू का कांग्रेस पार्टी के साथ किसी भी तरह का मतभेद नहीं है। 

Tania pathak