Video: फिर से राजनीति में आएंगे जे.जे. सिंह, बताई आगे की Planning

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 04:32 PM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): पटियाला के सांसद डा. धर्मवीर गांधी और पटियाला विधानसभा सीट से अकाली दल की तरफ से चुनाव लडऩे वाले जनरल जे.जे. सिंह आज एक मंच पर एकत्रित हुए। इस मौके डा. धर्मवीर गांधी ने फिर से पटियाला लोकसभा सीट से चुनाव लडऩे की घोषणा की। 

डा. गांधी ने पंजाब मंच से चुनाव लडऩे की घोषणा की, जबकि जनरल जे.जे. सिंह ने भी पंजाब से लोकसभा चुनाव लडऩे की इच्छा जताई। जनरल जे.जे. सिंह ने कुछ महीने पहले ही शिरोमणि अकाली दल से इस्तीफा दिया था और इस्तीफे के बाद वह पहली बार पटियाला पहुंचे। जनरल जे.जे. सिंह ने अकाली दल की टिकट पर पटियाला से चुनाव लडऩे को सही फैसला करार नहीं दिया। उन्होंने कहा कि जिंदगी में हर व्यक्ति से गलत फैसले हो जाते हैं।

जनरल जे.जे. सिंह ने कहा कि वह और डा. गांधी मिल कर बाकी पंजाब की भलाई बारे सोचने वाले नेताओं को साथ लेकर पंजाब में अच्छी राजनीति की शुरूआत करेंगे। क्योंकि उनके पास जहां लंबा अनुभव है, वहीं 18 घंटे तक काम करने की एनर्जी भी है। डा. धर्मवीर गांधी ने कहा कि उनके द्वारा बतौर मैंबर पार्लियामैंट अच्छी ड्यूटी निभाई गई है और निश्चित ही पटियाला लेाकसभा सीट से वह लोगों में अपने कार्यों को लेकर जाएंगे। डा. गांधी ने कहा कि पंजाब मंच के गठन से एक साफ सुथरी राजनीति की शुरूआत हुई है। निश्चित ही यह अपने मुकाम पर पहुंचेगी।
 

Vatika