मतगणना से पहले धर्मेन्द्र के Tweet का शायराना अंदाज में जाखड़ ने दिया जवाब

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2019 - 07:59 AM (IST)

जालंधर(धवन): पंजाब की सबसे हॉट मानी जाने वाली गुरदासपुर लोकसभा सीट के चुनावी नतीजों से पूर्व फिल्म अभिनेता धर्मेन्द्र ने जिस तरह से पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष व कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ को ट्वीट करके रिश्ते निभाने की बात कही थी तो उसका जवाब भी सुनील जाखड़ ने शायराना अंदाज में धर्मेन्द्र को दिया है।

यद्यपि सुनील जाखड़ तथा सन्नी देओल में सीधे ट्वीट पर वार्तालाप नहीं हुआ है परन्तु धर्मेन्द्र ने चुनाव सम्पन्न हो जाने के बाद इसकी पहल स्वयं की थी। लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष स्व. बलराम जाखड़ के समय धर्मेन्द्र के जाखड़ परिवार के साथ अत्यंत घनिष्ठ संबंध माने जाते थे। धर्मेन्द्र ने एक समय बलराम जाखड़ के खिलाफ चुनाव लडऩे से इन्कार कर दिया था जबकि इस बार धर्मेन्द्र का बेटा सन्नी देओल चुनावी जंग में सुनील जाखड़ के खिलाफ गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरा है।


सबसे पहले फिल्म अभिनेता धर्मेन्द्र ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि
‘‘सागो से रिश्ते... इक जमाने से... तोड़ गई... पलों में.... कमबख्त सियासत यह... बरकरार है.. बरकरार रहेगी.. मोहब्बत मेरी... मोहब्बत से... जाखड़ के नाम।’’ धर्मेन्द्र द्वारा ट्वीट करने के पीछे एक उद्देश्य दोनों परिवारों के मध्य पैदा हुए सियासी तनाव को कम करना था। 

धर्मेन्द्र के ट्वीट का आज सुनील जाखड़ ने भी शायराना अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने धर्मेन्द्र को ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘‘दोस्ती है, शीशा नहीं, जो टूट कर बिखर जाए जनाब। हमने रिश्ते निभाए हैं, उसूलों की तरह और निभाते रहेंगे।’’

जाखड़ ने भी जिस तरह से सकारात्मक जवाब दिया है उससे उन्होंने शायराना अंदाज में यह संकेत अवश्य दे दिया है कि चाहे चुनावी जंग में किसी की भी हार-जीत हो, परन्तु दोनों परिवारों के मध्य रिश्तों में कोई दरार नहीं आ पाएगी। 

Vatika