हेमा मालिनी के साथ फिल्म करना चाहते हैं धर्मेंद्र, एक बात पर अटका है मामला

punjabkesari.in Friday, Dec 28, 2018 - 12:45 PM (IST)

चंडीगढ़ (पॉल) : मैंने कभी फिल्मों में प्रोफैशन समझ कर काम नहीं किया। फिल्में तो मेरा ‘प्यार’ है और एक्टिंग मेरी ‘माशूका’। जिंदगी में ऐसे कई मौके आए, जब ‘प्यार’ से रूठा तो ‘माशूका’ ने मुझे मना लिया। कुछ यही नाता है मेरा फिल्म इंडस्ट्री से। इस रिश्ते की बदौलत ही पिछले कई साल से इंडस्ट्री में बना हुआ हूं और काम कर रहा हूं। शहर पहुंचे धर्मेंद्र ने बताया कि पंजाब मेरा घर है। ऐसे में यहां से खास रिश्ता है। यहां की महक में वो ताजगी है जो मुंबई में नहीं मिलती। लोगों का प्यार जो पहले मिलता था, आज भी वह कायम है। आज यहां आया हूं तो सारा बचपन आंखों के सामने आ गया।

हेमा के साथ फिर काम करने की इच्छा
बॉलीवुड की बैस्ट जोडिय़ों में से एक धर्मेन्द्र व हेमा मालिनी को सिल्वर स्क्रीन पर साथ आए अरसे बीत चुके हैं। खुद धर्मेन्द्र की मानें तो वह खुद हेमा के साथ काम करना चाहते हैं, जिसका वह इंतजार कर रहे हैं कि कोई अच्छी स्क्रिप्ट आए तो वह सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखाई दें। इतने साल में कई लोगों ने अप्रोच किया पर बात स्क्रिप्ट पर ही खत्म हो गई। वहीं, धर्मेन्द्र खुद भी साल 2015 में एक पंजाबी फिल्म में दिखाई दिए थे। 

लौकी की सब्जी में दाल और सरसों का साग मेरा फेवरेट

जाहिर-सी बात है पंजाब से हूं तो खाने का शौकीन हूं, लेकिन बिजनैस का मेरा कोई प्लॉन नहीं था। जब बात शुरू हुई तो हमने दिल्ली में इसकी एक चेन खोली। इसके बाद कई शहरों में इसे लॉन्च किया। वहीं अपने पर्सनल फेवरेट खाने की बात करूं तो लौकी की सब्जी में दाल और सरसों का साग मेरा हमेशा से फेवरेट रहा था।


यमला पगला के थर्ड सीक्वल पर हो रहा काम

धर्मेंद्र ने बताया कि पंजाबी फिल्मों ने बहुत ग्रो किया है और इंटरनैशनल लैवल पर बिजनैस काफी बढ़ गया है। फिलहाल में यमला पगला के थर्ड सीक्वल पर काम कर रहा हूं, जिसमें एक बार फिर देयोल  फैमिली  साथ दिखाई देगी।

Vatika