बादल दल के साथ समझौते को लेकर बोले ढींडसा, भाजपा के लिए कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2023 - 02:16 PM (IST)

लहरागागा : सुखबीर बादल के श्री अकाल तख्त साहिब में पेश होकर गलतियों का पश्चाताप करने व सिख पंथ से माफी मांगने पर अकाली दल संयुक्त पार्टी की बैठक में इस पर विचार करेगा किंतु अभी बादल दल से समझौते के कोई असार नहीं है, यह बातें पूर्व राज्यसभा सदस्य सुखदेव सिंह ढींडसा ने लहरागागा में पार्टी नेता और राज्य सचिव अजय कुमार ठोली के कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात से पहले कही।

उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल द्वारा गलतियों का पश्चाताप करना और सिख पंथ से माफी मांगना देर से लिया गया फैसला है लेकिन सुखबीर बादल को अपनी गलतियों का एहसास हुआ, ये भी बड़ी बात है। ढींडसा ने साफ शब्दों में कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ही जीतेगी और तब भी नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, वहीं बंदी सिंहों की रिहाई के बारे में बात करते हुए ढींडसा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंदी सिंहों की रिहाई को लेकर पूरी तरह गंभीर और संजीदा हैं, लेकिन कुछ लोग इस पर राजनीति कर रहे है, पंजाब की राजनीतिक स्थिति जटिल है. सभी पार्टियां लोकसभा की 13 की 13 सीटें जीतने का दावा कर रही है।

बीजेपी के बिना अकाली दल और अकाली दल के बिना बीजेपी पंजाब में सफल नहीं हो सकती, उन्होंने यह भी बताया कि पंजाब और पंजाबियों की भलाई के लिए अकाली बीजेपी गठबंधन जरूरी है। उन्होंने संसद में स्मॉग अटैक की कड़ी निंदा की और कहा कि इस मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, राज्य की आम आदमी पार्टी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। राज्य के विकास और खुशहाली का सरकार का दावा सिर्फ कागजों पर है क्योंकि सरकार अपने प्रचार-प्रसार पर हर महीने करोड़ों रुपये खर्च कर रही है। उनके साथ वरिष्ठ नेता रामपाल सिंह बैहनीवाल, चमेला राम ठेकेदार, पूर्व चेयरमैन गुरसंत सिंह, प्रदेश सचिव अजय कुमार थोली, जगदीश राय ठेकेदार, महेश कुमार नीटू शर्मा, जसवंत सिंह हैप्पी, सरदारा सिंह, सतपाल पाली, राज कुमार गर्ग, सुरेश कुमार, पाला के अलावा अन्य लोग भी मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila