Diljit Dosanjh के शो में स्टेज पर आई Hania Aamir, खूब वायरल हो रहा वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 05:53 PM (IST)

पंजाब डेस्क : दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने लंदन में परफॉर्म किया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें गायक परफॉर्म कर रहे हैं। इस दौरान पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर (Hania Aamir) भी इस शो के दौरान मौजूद थी। दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने जब हनिया को अपने शो में देखा तो उन्होंने हनिया को स्टेज पर बुलाया।     

वीडियो में दिलजीत (Diljit) कह रहे हैं कि सुपरस्टार आई हो और नीचे खड़ी नाचती जाए। इसके बाद उनके जिद करने पर हानिया स्टेज आ गई और उसने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) द्वारा इतना सम्मान देने पर शुक्रिया अदा किया है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई उनके इस व्यवहार की सराहना कर रहा है।    

(Diljit Dosanjh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपने शो को लेकर चर्चा में हैं। जल्द ही वह देश की राजधानी दिल्ली में परफॉर्म करने जा रहे है और इस शो को लेकर उनके फैंस भी बहुत उत्साहित हैं। इसके अलावा वह कई अन्य प्रोजेक्ट्स भी कर रहे हैं। उनकी फिल्म जसवंत सिंह खालड़ा भी जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News