कंगना ने Tweet  कर पूछा #Diljit_Kitthe_aa?... दोसांझ ने बताया जागने से सोने तक का Schedule

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 10:53 AM (IST)

जालंधर: बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। किसान आंदोलन को लेकर कंगना और पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ एक दूसरे पर ट्वीटर के जरिए निशाने साध रहे है। 

 

शुक्रवार को कंगना ने ट्वीट करके अपने पूरे दिन का शेड्यूल बताते हुए लिखा," आज 12 घंटों की शूटिंग के बाद वो एक चैरिटी फंक्शन में शामिल हुईं और#Diljit_Kitthe_aa? लिखकर कहा कि हर कोई उन्हें ढूंढ रहा है।  चंद मिनटों में ये हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड करने लग पड़ा।

 

इसके बाद दिलजीत दोसांझ भी पीछे नहीं हटे और मजेदार अंदाज में ट्वीटर पर अपने दिन भर का शेड्यूल बताते लिखा,'सुबह उठ कर जिम लगाया, फिर सारा दिन काम किया, अब मैं सोने लगा हूं। यह लो पकड़ लो मेरा शेड्यूल।'के साथ ही दिलजीत ने हंसी वाले इमोज़ी भी शेयर किए।

 

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा,- प्रिय दिलजीत दोसांझ, प्रियंका चोपड़ा, अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आख़िर फ़ार्मर्ज़ बिल है क्या! या सिर्फ़ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह ..."

 

Vatika