महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर गायक Diljit Dosanjh ने की भगवान शिव की पूजा

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 05:40 PM (IST)

पंजाब डेस्क : आज पूरी दुनिया में महाशिवरात्री का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। वहीं, पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी महाशिवरात्रि के मौके पर भगवान शिव की पूजा की। इस खास मौके पर उन्होंने मंदिर जाकर भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। दिलजीत दोसांझ ने इस खास मौके की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''SHIV AAYYA.. हैप्पी महा शिवरात्रि'' साथ ही उन्होंने फैंस को महाशिवरात्रि की बधाई भी दी।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग कार्यक्रम में देश-विदेश के मशहूर कलाकारों ने शिरकत की, लेकिन पंजाब से आए  दिलजीत दोसांझ ने बाजी मार ली। लोगों का कहना है कि इस प्री-वेडिंग के लिए रिहाना ने भले ही 74 करोड़ रुपए लिए हैं, लेकिन दिल तो सिर्फ दिलजीत दोसांझ ही जीत ले गया।

इसके बाद नेटफ्लिक्स ने दिलजीत को एक खास तोहफा भेजा। दरअसल, दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने नेटफ्लिक्स को धन्यवाद दिया। इस वीडियो में दिलजीत कह रहे हैं कि आपने बहुत अच्छा काम किया है, फोटो खींचे और साथ ही फोटो डाल दो।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ जल्द ही 'जट्ट एंड जूलियट 3' के साथ 'रान्ना चा धन्ना' और 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आएंगे। इन फिल्मों का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kamini