दिलजीत-नीरू की Jatt & Juliet 3' ने मचाई धमाल, तोड़े Record

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 03:35 PM (IST)

चंडीगढ़ : पंजाबी फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म ने कमाई के मामले में पंजाबी सिनेमा की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। 'जट्ट एंड जूलियट 3' ने अब तक दुनियाभर में 104 करोड़ की कमाई कर ली है। इसके साथ ही 'जट्ट एंड जूलियट 3' पंजाबी सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पंजाबी फिल्म बन गई है।

आपको बता दें कि फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' के पहले और दूसरे पार्ट ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म की रफ्तार भले ही इस धीमी पड़ गई है पर फिल्म अभी भी दुनिया भर के सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। मौजूदा आंकड़े भी यही कह रहे हैं कि 'जट्ट एंड जूलियट 3' 104 करोड़ कमाने वाली पंजाबी सिनेमा की पहली फिल्म बन गई है। इससे पहले इस स्थान पर गिप्पी ग्रेवाल और  सोनम बाजवा स्टारर पंजाबी फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' थी, जिसने 102.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

गौरतलब है कि जगदीप सिद्धू द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक-कॉमेडी फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट लंबे समय बाद लोगों के सामने आया है और दर्शकों को खुश करने में सफल रहा है। यह फिल्म एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है, जो सभी वर्ग के लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म में दिलजीत और नीरू बाजवा की बेहतरीन स्क्रीन केमिस्ट्री दिखाई गई है। जैस्मीन बाजवा, सुखविंदर सिंह, बी.एन. शर्मा, अकरम उदास, जसविंदर भल्ला, नासिर, राणा रणबीर जैसे कलाकार फिल्म का मुख्य आकर्षण रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News