अमृतसर-अहमदाबाद के बीच सीधी उड़ान 10 फरवरी से

punjabkesari.in Friday, Feb 07, 2020 - 05:43 PM (IST)

अमृतसर: स्पाइस जेट एयरलाइन 10 फरवरी से अहमदाबाद-अमृतसर के बीच सीधी उड़ान शुरू कर रही है। यह जहाज रविवार को छोड़़कर सप्ताह के सभी दिन उड़ान भरेगा। फ्लाई अमृतसर इनिशिएटिव के भारत में समन्वयक और अमृतसर विकास मंच के सचिव योगेश कामरा ने शुक्रवार को बताया कि इस उड़ान से अमृतसर के टेक्स्टाइल, औद्योगिक और हीरा व्यापारियों को लाभ होगा जो अहमदाबाद तथा सूरत के साथ व्यापार करते हैं। 

इस उड़ान की शुरुआत के बाद, सूरत समेत दोनों शहरों के कारोबारियों को दिल्ली एयरपोर्ट नहीं जाना पड़़ेगा। इसके अतिरिक्त अहमदाबाद से बड़ी संख्या में पंजाबी आबादी और गुजरात से सिंधी भाईचारों के बहुत से लोग हरिमंदिर साहब नतमस्तक होने के लिए भी आते हैं। इस उड़ान की बुकिंग स्पाइस जेट की वेबसाइट और 28 मार्च 2020 तक के लिए उपलब्बध है। एअरलाइनों का गर्मियों का सीजन 29 मार्च से शुरू होता है। 

उन्होंने बताया कि स्पाइस जेट की उड़़ान नंबर एसजी-2931 प्रात:काल 5.55 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट से उड़ान भर कर प्रात:काल 8.05 बजे श्री गुरूरामदास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेगी। इस जहाज फिर प्रात:काल 8.25 बजे उड़ान नंबर एसजी-2932 हवाई अड्डे से रवाना होगा और सवेरे 10: 35 बजे अहमदाबाद हवाई अड्डे पर उतरेगा। कामरा ने बताया कि ऐसा लगता है कि स्पाइस जेट की अहमदाबाद-जबलपुर उड़ान जबलपुर हवाई अड्डे की मुरम्मत और नई कारपेटिंग कारण एयर लाइन्स ने इस उड़ान को अमृतसर तबदील किया है। हमें उम्मीद है कि स्पाइस जैट इस उड़ान को 28 मार्च के बाद चलाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News