SPA सेंटर की आड़ में शहर में चल रहा "गंदा धंधा"

punjabkesari.in Monday, Apr 05, 2021 - 06:27 PM (IST)

जालंधर: स्पोर्टस के सामान के लिए मशहूर जालंधर शहर में खेल के सामान की न जाने कितनी इंडस्ट्री है तथा हज़ारों घरों के लोग इन पर निर्भर हैं। लेकिन जालंधर में अब नया खेल शुरू हो गया है। इस खेल का सीधा सीधा संबंध जुड़ा है शहर में खुल रहे स्पा सेंटरों के साथ। इन सपा सेंटरों में से कुछ में इन दिनों हैल्थ से जुड़े स्पा व मसाज की आड़ में देह व्यापार का धंधा तेजी से फल फूल रहा है। 

शहर के कई प्रमुख इलाकों जिनमें पीपीआर, माडल टाऊन, रामामंडी, गढ़ा रोड, कूल रोड, इनकम टैक्स कालोनी रोड, अर्बन एस्टेट फेज़-2 जैसे इलाके शामिल हैं, में इन दिनों कई तरह के स्पा सेंटर खुल गए हैं। इनमें देह व्यापार का धंधा तेजी से फैल रहा है। हैरानी की बात है कि जिला पुलिस इन स्पा सेंटरों पर न तो रेड करती है तथा न ही इन पर एक्शन लेने की कोशिश करती है। 
दिलचस्प बात है कि इन सपा सेंटरों में कई सफेद पोश लोग आते जाते हैं लेकिन उनमें से कितने सिर्फ सपा सेंटरों के तौर पर या हैल्थ इशू के लिए जाते हैं। अधिकतर तो शायद इन सेंटरों का आड़ में चल रहे देह व्यापार का हिस्सा बनने ही जाते हैं। 

पुलिस तथा कुछ शहर के रसूखदार लोगों की छत्रछाया के कारण इन तथाकथित देह व्य्पार के अड्डों पर कोई जांच नहीं करता जिसके कारण यह धंधा तेजी से फल फूल रहा है। शहर में चल रहे इस गंदे धंधे को लेकर आने वाले दिनों में औऱ भी पर्दे खोले जाएंगे जिनमें से कुछ रसूखदार लोगों की तो पोल खुलेगी ही साथ ही इन्हें संरक्षण देने वालों का भी खुलासा हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News