शकी पत्नी कर रही थी सब-इंस्पेक्टर पति की जासूसी, फिर मौके पर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 01:11 PM (IST)

जालंधर(वरुण): जालंधर पुलिस के एक सब इंस्पैक्टर व उनकी पत्नी के बीच हुए विवाद की एक वीडियो वायरल हुई है। इस वीडियो में सब इंस्पैक्टर की पत्नी उन पर गंभीर आरोप लगा रही है जबकि सब इंसपैक्टर ने भी अपने बयानों में पत्नी पर बुजुर्ग मां व पूरे परिवार को परेशान करने के आरोप लगाए हैं।

यह वीडियो शहीद बाबा दीप सिंह नगर की है। सब इंस्पैक्टर किसी के घर में थे कि उनकी पत्नी वहां पहुंच गई और उन्हें देख कर वह भड़क गई। उन्होंने अपने पति पर उक्त घर में रहने वाली महिला के साथ संबंध होने के आरोप लगाए। सब इंस्पेक्टर की पत्नी का कहना है कि उनका पति अक्सर इस घर में आता है जिसके चलते करीब 4 से 5 सालों से वह इस सच का पीछा करते हुए रंगे हाथों पकड़ने के लिए आई है। सब इंस्पेक्टर की पत्नी ने पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के घर के बाहर बैठकर भी हंगामा किया व पति की सैलरी उसे देने की मांग की।

वहीं, सब इंस्पेक्टर ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी उनकी 85 साल की मां को मानसिक तौर पर परेशान कर रही है। उनके परिवार को भी परेशान कर रखा है जबकि उनके घर की रजिस्ट्री तक पैसों के चक्कर में गिरवी रख दी। उन्होंने कहा कि अब तक वह अपनी पत्नी का 25 लाख रुपए का उधार चुका चुके हैं लेकिन फिर भी उन्हें परेशान किया जा रहा है।सब इंस्पैक्टर ने दावा किया कि जिस घर मे वह गए थे, उक्त घर जर्मनी रहते उनके दोस्त का था जो अब यहीं पर है और उसके कहने पर वह कुछ सामान देने उसके घर गए थे।
 

Vatika