कर्फ्यू के दौरान खूनी वारदात,पैसों के लेन-देन को लेकर काटी भाई की बाजू

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 02:51 PM (IST)

रूपनगरः जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस की महामारी के कारण जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। वहीं कई लोग अभी भी पैसे का लालच नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसा ही मामला रूपनगर में  सामने आया है ।  जहां एक सगे भाई ने पैसों के लेने देने को लेकर अपने छोटे भाई पर हमला कर उसकी बाजू काट दी। उसे तुरंत रूपनगर के सिविल अस्पताल ले जाया गया, परन्तु हालत गंभीर होने के कारण उसे चंडीगढ़ पी. जी. आई. रैफर कर दिया।
 
आरोपी की पहचान रूपनगर के सुनील कुमार के तौर पर हुई है। उसने शामपुरा में किराए पर रहते अपने छोटे भाई विवेक कुमार के घर जा कर हमला कर उसकी बाजू काट दी। विवेक की पत्नी रानी ने बताया कि उसके जेठ और पति का पैसो के लेने-देने को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था। उसके जेठ ने उसके पति की बाजू पर टेबल का शीशा मार दी,जिससे उसकी बाजू कट गई। 
 
वहीं पुलिस ने बताया कि विवेक के खिलाफ हिमाचल प्रदेश में एक अपराधिक मुकद्दमा दर्ज है । उसी मामले में सुनील कुमार ने अपने छोटे भाई की जमानत के लिए डेढ़ लाख रुपए दिए थे। सुनील कुमार अपनी पत्नी के साथ यह पैसे वापस मांगने के लिए शामपुरा में विवेक के घर आया था, परन्तु दोनों भाइयों में आपसी तकरार हो गई, जो झगड़े में बदल गई। सुनील ने हमला कर विवेक को घायल कर दिया। रुपनगर पुलिस के ए.एस.पी. रवि कुमार ने बताया कि सुनील कुमार और उसकी पत्नी के खिलाफ अपराधिक मुकद्दमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
   

swetha