पुलिस की मौजूदगी में सिविल अस्पताल बना जंग-ए-मैदान, चलीं ईंटें

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 08:56 AM (IST)

जालंधर (शौरी): लगता है कि सिविल अस्पताल में कानून का किसी को डर नहीं लगता। आए दिन अस्पताल में लोग एक-दूसरे पर हमला करने से बाज नहीं आ रहे।  देर रात भी अस्पताल में एक पक्ष ने गुंडागर्दी करते हुए दूसरे पक्ष के लोगों से मारपीट के दौरान एमरजैंसी वार्ड के बाहर ईंटें चलाईं। इस दौरान जमकर गाली-गलौच भी हुई। यह सब अस्पताल में तैनात पुलिस के सामने ही हुआ और इस दौरान पुलिसकर्मी विवाद शांत करवाने का प्रयास करते रहे।
हंगामे की सूचना पाकर थाना-4 की एडीशनल एस.एच.ओ. गुरदीप कौर पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर एक हमलावर को काबू किया और थाने ले गई। पहले पक्ष के घायल मनरूप सिह पुत्र गुरिंद्र सिंह निवासी अमन नगर ने बताया कि वह जिम में एक्सरसाइज कर घर लौट रहा था कि उससे रंजिश रखने वाले मनदीप सिंह व उसके परिजनों ने उसे रोक कर उस पर हमला किया। इसके बाद वह सिविल अस्पताल में उपचार करवाने पहुंचा तो उक्त मनदीप ने फोन कर अपने साथियों को बुलाकर उस पर हमला करने के साथ ही उसके पिता गुरविंद्र सिंह पर भी वार किए। पीड़ित गुरविंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि हमलावरों ने उसकी दाढ़ी तक नोच डाली।

वहीं, दूसरे पक्ष के मनदीप पुत्र सर्बजीत सिंह ने बताया कि मनरूप उनकी गली में बिना वजह चक्कर लगाता था। वे उसे कई बार रोक चुके हैं लेकिन वह नहीं माना। मनरूप सिंह ने उसके मामा के बेटे साबी से विवाद करने के बाद साथियों सहित मारपीट की और बीच-बचाव करने आई मामी लखविंद्र कौर पर हमला भी किया। दूसरी ओर एडिशनल एस.एच.ओ. गुरदीप कौर का कहना है कि पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और आरोपी पक्ष के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Anjna