Video में देखें, जब विवाह समागम में जमकर बरसने लगे ईंट-पत्थर

2/11/2019 2:43:01 PM

भवानीगढ़ (विकास, संजीव): विवाह के एक समागम में खाने की सर्विस को लेकर हुई तकरार के बाद जमकर ईंट-पत्थर चले। हंगामे दौरान रैस्टोरैंट की पार्किंग में खड़ी ट्रक यूनियन के मौजूदा प्रधान विपन शर्मा की कार सहित और 2 लोगों की कारों के शीशे टूट गए। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। घटना की जानकारी देते इंद्रजीत सिंह ने बताया कि उसकी बहन का विवाह था, यहां खाने की बुरी सर्विस को लेकर उन्होंने रैस्टोरैंट के मैनेजर को सही सर्विस देने के लिए कहा तो उसके साथ हमारी तकरार हो गई।
PunjabKesari
रैस्टोरैंट के मैनेजर ने बाहर से व्यक्ति बुला करवाया पथराव
इंद्रजीत ने आरोप लगाया बाद में रैस्टोरैंट के मैनेजर ने बाहर से कुछ व्यक्ति बुलाकर विवाह समागम में पथराव करवा दिया। इस दौरान उन्होंने भाग कर जान बचाई परन्तु पथराव से रैस्टोरैंट में खड़ी कई कारें व मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गए। जिसके बाद ईंट-पत्थर मारने वाले अज्ञात व्यक्ति और रैस्टोरैंट का मैनेजर मौके से फरार हो गए। इस मौके ट्रक यूनियन के प्रधान विपन शर्मा ने बताया कि वह यहां विवाह में लड़की को शगुन देने आया था परंतु उस समय रैस्टोरैंट मे चले ईंट-पत्थरों से उसकी कार का शीशा टूट जाने कारण उनका काफी नुक्सान हो गया।
PunjabKesariक्या कहना है रैस्टोरैंट मालिकों का
रैस्टोरैंट के मालिकों का कहना है कि इस झगड़े के साथ उनका कोई भी लेना देना नही, जब झगड़ा हुआ तब वे रैस्टोरैंट के ऊपर वाले कमरे में बैठे थे, शोर सुनकर जब वे बाहर आए तो देखा कि कुछ व्यक्तियों और उनके मैनेजर के बीच झगड़ा हो रहा था। उधर मौके पर पहुंचे एस.एच.ओ. भवानीगढ़ इंस्पैक्टर प्रितपाल सिंह ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां रैस्टोरैंट में कोई लड़ाई-झगड़ा हो गया है जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे हैं, पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस संबंधी शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच करके आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari


Anjna

Related News